scorecardresearch
Monday, 19 February, 2024
होमदेशमहाराष्ट्र के बल्हारशाह रेलवे स्टेशन पर फुट ओवर ब्रिज गिरने से 4 घायल, रेलवे ने की मुआवजे की घोषणा

महाराष्ट्र के बल्हारशाह रेलवे स्टेशन पर फुट ओवर ब्रिज गिरने से 4 घायल, रेलवे ने की मुआवजे की घोषणा

प्रभावित यात्री प्लेटफॉर्म नंबर एक से प्लेटफॉर्म नंबर चार की ओर जा रहे थे. एक वीडियो में फुट ओवर ब्रिज के फर्श पर एक खोखला गैप दिखाई दे रहा है, जबकि लोग दहशत में इधर-उधर भागते देखे जा रहे हैं.

Text Size:

नई दिल्ली: रविवार को महाराष्ट्र के चंद्रपुर में बल्हारशाह रेलवे जंक्शन पर एक फुट ओवर ब्रिज का स्लैब गिर गया. इस हादसे में चार लोग घायल हो गए हैं. घायलों को सिविल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

मध्‍य रेलवे के सीपीआरओ शिवाजी सुतार ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया, ‘नागपुर मंडल के बल्हारशाह में आज शाम करीब 5.10 बजे फुट ओवर ब्रिज का प्री-कास्ट स्लैब का हिस्सा गिर गया. घटना में चार लोग घायल हो गए और सभी को प्राथमिक उपचार के बाद सिविल अस्पताल भेज दिया गया. किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.’

खबरों के मुताबिक प्रभावित यात्री प्लेटफॉर्म नंबर एक से प्लेटफॉर्म नंबर चार की ओर जा रहे थे. एक वीडियो में फुट ओवर ब्रिज के फर्श पर एक खोखला गैप दिखाई दे रहा है, जबकि लोग दहशत में इधर-उधर भागते देखे जा रहे हैं.

रेलवे ने दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हुए लोगों के लिए एक लाख रुपए और हल्की चोटों वाले लोगों को 50 हजार रुपए की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की है. रेलवे के प्रवक्ता ने कहा, ‘घायल व्यक्तियों को जल्द से जल्द ठीक होने के लिए अन्य अस्पतालों में स्थानांतरित करके सर्वोत्तम चिकित्सा दी जा रही है.’

फिलहाल घटना की जांच जारी है.


यह भी पढ़ें: BJP गुजरात में अपने रणनीतिकार अमित शाह के गृह नगर की यह सीट 10 सालों से हार रही, अब बनाई नई रणनीति


share & View comments