scorecardresearch
Sunday, 23 June, 2024
होमगो टू पाकिस्तानपाकिस्तानी एक्ट्रेस अलिजे शाह ने पी सिगरेट तो कई लोगों के जल गए दिल, वीडियो हुआ वायरल

पाकिस्तानी एक्ट्रेस अलिजे शाह ने पी सिगरेट तो कई लोगों के जल गए दिल, वीडियो हुआ वायरल

मशहूर पाकिस्तानी एक्ट्रेस अलिज़े शाह को एक कार में बैठकर सिगरेट पीते हुए देखा गया. सफेद रंग का टॉप पहने एक्ट्रेस ने एक हाथ में अपना मोबाईल पकड़ा था और दूसरे हाथ में सिगरेट.

Text Size:

नई दिल्ली: सिगरेट पीना सेहत के लिए हानिकारक है. लेकिन कुछ लोगों को शायद ऐसा लगता है कि महिलाओं के लिए सिगरेट ज्यादा हानिकार है. मशहूर पाकिस्तानी एक्ट्रेस अलिज़े शाह को एक कार में बैठकर सिगरेट पीते हुए देखा गया. सफेद रंग का टॉप पहने एक्ट्रेस ने एक हाथ में अपना मोबाईल पकड़ा था और दूसरे हाथ में सिगरेट. कार की खिड़की आधी खुली हुई थी. किसी ने दूर से ही उनका वीडियो रिकॉर्ड किया था.

अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग इस पर बात कर रहे हैं.

एक यूजर के मुताबिक पाकिस्तानी कल्चर महिलाओं को सिगरेट पीने की अनुमति नहीं देता है. एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा, महिलावाद को बढ़ावा देते-देते पाकिस्तानी लड़कियां बहुत आगे निकल गई हैं. इन्होंने पूरी तरह से यूरोप के कल्चर को अपना लिया है. चाहे वह कपड़ो की बात हो या फिर जिंदगी जीने का तरीका.

कुछ यूजर्स अलिजे के पुराने वीडियो शेयर कर रहे हैं जिनमें एक्ट्रेस पाकिस्तान में महिलाओं की आजादी को लेकर बात करती नजर आ रही हैं.

इसके अलावा कुछ यूजर्स एक्ट्रेस के समर्थन में भी हैं. एक यूजर ने लिखा, स्मोकिंग गलत है लेकिन इसकी अनुमति है. ये किसी का उनके जीवन से जुड़ा निजी चुनाव है. छोटी चीजों को लेकर दूसरों के जीवन के बारे में चर्चा करना बंद करते हैं. ये उनका जीवन है, उनकी मर्जी है. उनके पिता बनना बंद करिए.

कुछ यूजर्स ने इसके लिए टी.वी इंडस्ट्री को गुनेहगार ठहराया. एक यूजर ने लिखा, अलिजे शाह इसका बड़ा उदारहण है कि कैसे टीवी की दुनिया आपको बिगाड़ती है.

कुछ यूजर्स का कहना है कि अलिजे ये सब लोगों का ध्यान आकर्षित करने के लिए कर रही हैं.

पाकिस्तान ड्राम भारत में भी काफी मशहूर है. अलिजे ने पाकिस्तानी ड्रामा शो भारत में भी काफी लोकप्रिय हैं। एहद-ए-वफा में अलीजा शाह ने दुआ की भूमिका निभाई है। उन्होंने हूर परी, जो तू चाही, मेरा दिल मेरा दुश्मन नाटकों में भी मुख्य भूमिकाएँ निभाई हैं.

इससे पहले एक और पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान को रणबीर कपूर के साथ सिगरेट पीने के लिए ट्रोल किया जा चुका है। न्यूयॉर्क शहर की सड़कों पर घूमते हुए रणबीर कपूर और माहिरा खान की तस्वीरें लीक हो गईं थीं. कई अन्य ट्विटर यूजर्स ने खान को सिगरेट पीने के लिए ट्रोल किया था.

(इस खबर को अंग्रेजी में पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)


यह भी पढ़ें:  इमरान खान के मुरीद अब ‘…सपना टूट गया’ गाना गा रहे हैं, और लाहौर के ‘स्मॉग’ को उनसे बेहतर मान रहे हैं


share & View comments