scorecardresearch
Monday, 22 July, 2024
होमसमाज-संस्कृतिएक दूजे के हुए रणबीर और आलिया, मां नीतू ने अपनी मेहंदी वाले हाथों में ऋषि कपूर का नाम लिखवाकर किया याद

एक दूजे के हुए रणबीर और आलिया, मां नीतू ने अपनी मेहंदी वाले हाथों में ऋषि कपूर का नाम लिखवाकर किया याद

बेटे रणबीर की शादी के मेहंदी फंक्शन में नीतू कपूर ने अपने हाथ पर मेंहदी वाली एक फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की, जिसमें उन्होंने अपनी उंगली पर दिवंगत पति, अभिनेता ऋषि कपूर का नाम लिखवा रखा था..

Text Size:

मुंबई/ नई दिल्ली: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने सात फेर ले लिए हैं. अब से कुछ ही देर में शाम सात बजे के बाद मीडिया के सामने आएंगे और अपनी तस्वीरें खिंचवाएंगे. हालांकि इन दोनों की शादी को लेकर अटकलें तो काफी समय से लगाई जा रही थी आखिरकार गुरुवार को दोनों ने वास्तु अपार्टमेंट बिल्डिंग में जहां आलिया और रणबीर कपूर रहते हैं सात फेरे लिए.

आलिया भट्ट ने अपनी शादी की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं

शादी समारोह के बाद बांद्रा के उनके अपार्टमेंट से मेहमानों को लौटते हुए देखा गया. परिवार ने इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन परिवार के करीबी लोगों ने बताया कि शाम करीब 5:15 बजे परिणय संबंधी औपचारिकताएं पूरी हुईं.

alia-bhatt ranbeer kapoor
आलिया और रणबीर शादी के दौरान पोज देते हुए

अपार्टमेंट परिसर से सबसे पहले रणबीर के बहनोई भरत साहनी को निकलते देखा गया. समारोह समाप्त होने के बाद लौट रहे मेहमानों के लिए रास्ता साफ करने के लिहाज से बाउंसरों को सक्रिय देखा गया.

शादी के रस्म के दौरान कुछ यूं खिलखिला रहीं थी आलिया भट्ट

दुल्हन (आलिया) की मां सोनी राजदान और दूल्हे (रणबीर) की मां नीतू कपूर ने बुधवार को पुष्टि की कि शादी बृहस्पतिवार को होगी. इन्हें बांद्रा स्थित अपार्टमेंट की इमारत में प्रवेश करते हुए देख इनकी फोटो ली गई.

 

हालांकि नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपने मेहंदी वाले हाथ की फोटो शेयर की जिसमें उन्होंने अपने दिवंगत पति को याद करते हुए उनका नाम भी उकेरा है. समाचार एजेंसी एएनआई ने लिखा है कि मेहंदी से पहले ऋषि कपूर की याद में एक पूजा भी रखी गई थी.

नीतू सिंह ने अपने बेटे रणबीर की शादी में लगाई मेहंदी, ऋषि का नाम लिख किया अपने दिवंगत पति को याद

आलिया के सुरक्षा प्रभारी युसूफ इब्राहिम ने ‘वास्तु’ अपार्टमेंट बिल्डिंग के बाहर खड़े पत्रकारों से कहा, ‘रणबीर और आलिया आज शाम 7 बजे के बाद तस्वीरों के लिए पोज देंगे. प्रत्येक प्रकाशन से केवल एक कैमरे को अनुमति होगी.’ खबर है कि दोनों 17 अप्रैल को होटल ताज महल पैलेस मुंबई में एक ग्रांड पार्टी देने जा रहे हैं.

सुरक्षा दल के एक अन्य सदस्य ने कहा कि शादी समारोह दोपहर 3 बजे के बाद कभी भी शुरू हो सकता है.

वेडिंग प्लानर्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट ‘वेडिंगआर्टबायमेहर’ पर प्रशंसकों के लिए नीतू कपूर के साथ नए जोड़े की एक पुरानी तस्वीर को कैप्शन के साथ लगाया.

इसके कैप्शन में लिखा है, ‘रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की शादी! कल मेहंदी की रस्म के साथ-साथ हम शादी देखने के लिए उत्साहित हैं. अब नीतू कपूर, रिद्धिमा कपूर, शाहीन भट्ट, सोनी राज़दान, अन्य दोस्त और परिवार के सदस्य रणबीर कपूर के घर पर पिछले कुछ दिनों से मौजूद थे. . शादी के बंधन में बंधने के लिए उत्सुक एक अंतरंग संबंध, जिसमें केवल परिवार के सदस्य और करीबी दोस्तों सहित केवल 50 मेहमान उपस्थित हैं.

नीतू कपूर और ऋषि कपूर के पुत्र 39 वर्षीय रणबीर और महेश भट्ट की पुत्री 29 वर्षीय आलिया वास्तु अपार्टमेंट में अलग-अलग मंजिलों पर रहते हैं. इसी अपार्टमेंट में बृहस्पतिवार को परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

नीतू और रिद्दिमा

बुधवार को मेहंदी समारोह के साथ उनकी शादी का उत्सव शुरू होने के बाद से दोनों ने सोशल मंचों पर कोई उपस्थिति नहीं दर्ज कराई है.

इस बीच, नीतू कपूर ने अपने हाथ पर मेंहदी की एक इंस्टाग्राम तस्वीर पोस्ट की, जिसमें उनके दिवंगत पति, अभिनेता ऋषि कपूर का नाम उनकी उंगली पर लिखा हुआ था.

रणबीर की चचेरी बहनें, अभिनेत्री करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर, उनकी बुआ के बेटे आदर और अरमान जैन के साथ उनकी मां और रणबीर की बुआ रीमा जैन और चाचा रणधीर कपूर भी उनकी शादी में शामिल होने पहुंचे.

फिल्म निर्माता करण जौहर और अयान मुखर्जी भी इस शादी में उपस्थित थे.

share & View comments