चेन्नई, 19 नवंबर (भाषा) पारंपरिक परिधान ब्रांड रामराज कॉटन ने बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन को अपना ‘ब्रांड एम्बैसडर’ बनाया है।
कंपनी जल्द ही एक मल्टीमीडिया अभियान भी शुरू करेगी। उसका लक्ष्य पारंपरिक परिधान क्षेत्र में अपनी उपस्थिति मजबूत करना है।
रामराज कॉटन ने मंगलवार को बयान में कहा, कंपनी जल्द ही अभिनेता अभिषेक बच्चन के साथ ‘360 डिग्री अभियान’ शुरू करने की योजना बना रही है।
रामराज कॉटन के संस्थापक एवं चेयरमैन के. आर. नागराजन ने कहा, ‘‘ हम अभिषेक बच्चन का रामराज परिवार में स्वागत करते हुए बेहद खुश हैं। प्रामाणिकता के लिए उनकी प्रतिष्ठा और देशभर के दर्शकों के साथ उनका जुड़ाव उन्हें हमारे ब्रांड के लिए उन्हें एक बेहतरीन विकल्प बनाता है। अभिषेक के साथ मिलाकर हमारा लक्ष्य भारतीय विरासत को दर्शकों के दिलों के और करीब लाना है।’’
बच्चन ने कहा, ‘‘ मैं एक ऐसे ब्रांड का प्रतिनिधित्व करने को लेकर खुश हूं जो परंपरा तथा गुणवत्ता को इतनी गहराई से महत्व देता है… साथ मिलकर, हमारा लक्ष्य भारतीय परंपरा को आधुनिक भारत के रोजमर्रा के पहनावे का हिस्सा बनाना है …।’’
भाषा निहारिका अजय
अजय
यह खबर ‘भाषा’ न्यूज़ एजेंसी से ‘ऑटो-फीड’ द्वारा ली गई है. इसके कंटेंट के लिए दिप्रिंट जिम्मेदार नहीं है.