scorecardresearch
Saturday, 16 November, 2024
होमदेशअर्थजगतइम्प्रेसारियो हर साल 10-15 'सोशल' आउटलेट खोलेगी, टियर-2 शहरों में विस्तार पर जोर

इम्प्रेसारियो हर साल 10-15 ‘सोशल’ आउटलेट खोलेगी, टियर-2 शहरों में विस्तार पर जोर

Text Size:

नयी दिल्ली, 14 अप्रैल (भाषा) रेस्तरां श्रृंखला ‘सोशल’ का संचालन करने वाली कंपनी इम्प्रेसारियो एंटरटेनमेंट एंड हॉस्पिटैलिटी अपनी विस्तार योजना के तहत सालाना 10 से 15 नए ब्रांड आउटलेट खोलने पर विचार कर रही है।

कंपनी के संस्थापक और प्रबंध निदेशक रियाज अमलानी ने यह जानकारी देते हुए कहा कि इस दौरान दूसरी श्रेणी के शहरों में विस्तार पर खास जोर होगा।

कंपनी ‘स्मोक हाउस डेली’ और ‘मोचा’ ब्रांड नाम से रेस्तरां का संचालन भी करती है।

इम्प्रेसारियो भारत की युवा आबादी और बेहतर अनुभवों के लिए बढ़ती चाहत जैसे विभिन्न कारकों के चलते भारत में अपनी वृद्धि को लेकर उत्साहित है।

कंपनी के पास भारत के 20 से अधिक शहरों में 60 से अधिक रेस्तरां हैं।

भाषा पाण्डेय अजय

अजय

यह खबर ‘भाषा’ न्यूज़ एजेंसी से ‘ऑटो-फीड’ द्वारा ली गई है. इसके कंटेंट के लिए दिप्रिंट जिम्मेदार नहीं है.

share & View comments