नयी दिल्ली, 22 जुलाई (भाषा) ट्रेन टिकट, होटल बुकिंग समेत यात्री संबंधी विभिन्न सेवाएं प्रदान करने वाली कंपनी गोआईबीबो के उपयोगकर्ताओं की संख्या में जनवरी 2022 से 65 प्रतिशत की वृद्धि हुई है।
कंपनी ने इसी के साथ देश के दूसरे सबसे बड़े ओटीए (ऑनलाइन ट्रैवल एग्रीगेटर) ब्रांड के रूप में अपनी मौजूदगी को सफलतापूर्वक स्थापित करने का दावा किया है।
गोआईबीबो ने शुक्रवार को एक बयान में कहा, ‘‘ कंपनी के उपयोगकर्ताओं की संख्या में जनवरी 2022 से 65 प्रतिशत की वृद्धि हुई है। इसमें मझोले और छोटे शहरों से भी अच्छी प्रतिक्रिया मिली है…।’’
कंपनी के अनुसार, वर्तमान में उसका ‘एप्लीकेशन’ के करीब 48 प्रतिशत उपयोगकर्ता और ऐप डाउनलोड देश के छोटे शहरों से हैं।
गोआईबीबो के मुख्य परिचालन अधिकारी विपुल प्रकाश ने कहा, ‘‘… हाल में पेश बदलाव कारगर साबित हुए हैं। इन्हीं के चलते आज गोआईबीबो यात्रियों की पहली पसंद बन गया है। आने वाले समय में भी हम देश के दूसरे सबसे बड़े ओटीए ब्रांड के रूप में अपनी स्थिति को मजबूत बनाए के प्रयास जारी रखेंगे।’’
भाषा जतिन
रमण
रमण
यह खबर ‘भाषा’ न्यूज़ एजेंसी से ‘ऑटो-फीड’ द्वारा ली गई है. इसके कंटेंट के लिए दिप्रिंट जिम्मेदार नहीं है.