नयी दिल्ली, 14 जून (भाषा) डायरेक्ट-टू-कंज्यूमर (डी2सी) कंपनी मेंसा ब्रांड्स ने वियरेबल ब्रांड पेबल का अधिग्रहण किया है। इसके साथ ही मेंसा स्मार्ट वियरेबल बाजार में उतर गई है। मेंसा ब्रांड्स ने मंगलवार को बयान में यह जानकारी दी। हालांकि, इस सौदे की राशि का खुलासा नहीं किया गया है।
कंपनी ने कहा कि इस अधिग्रहण से पेबल की ऑनलाइन पहुंच बढ़ेगी और परिवारों का डिजिटल ब्रांड बनने उसके विपणन और ब्रांडिंग प्रयासों को मजबूती मिलेगी।
मेंसा ब्रांड्स के संस्थापक और मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) अनंत नारायणन ने कहा, ‘‘हमारा मानना है कि तेजी से बढ़ते स्मार्ट वियरेबल खंड में पेबल सबसे अलग है क्योंकि यह अत्याधुनिक प्रौद्योगिकी के साथ फैशन को पूरी तरह से जोड़ती है। पेबल के साथ हमारा सहयोग ब्रांड को और मजबूती देगा।’’
पेबल की सह-संस्थापक कोमल अग्रवाल ने कहा, ‘‘मेंसा ब्रांड्स का हिस्सा बनने से वियरेबल बाजार में हमारी स्थिति मजबूत होगी और हमारे लिए लाभ उठाने के नए अवसर खुलेंगे।’’
भाषा रिया अजय
अजय
यह खबर ‘भाषा’ न्यूज़ एजेंसी से ‘ऑटो-फीड’ द्वारा ली गई है. इसके कंटेंट के लिए दिप्रिंट जिम्मेदार नहीं है.