scorecardresearch
Sunday, 29 September, 2024
होमदेशअर्थजगततकनीकी गड़बड़ी से जोमैटो, स्विगी के ग्राहक हुए परेशान, सोशल मीडिया पर लगा शिकायतों का अंबार

तकनीकी गड़बड़ी से जोमैटो, स्विगी के ग्राहक हुए परेशान, सोशल मीडिया पर लगा शिकायतों का अंबार

Text Size:

नयी दिल्ली, छह अप्रैल (भाषा) ऑनलाइन ऑर्डर लेकर भोजन पहुंचाने वाले मंच जोमैटो और स्विगी बुधवार दोपहर करीब 20 मिनट तक बंद रहे, जिसके बाद सोशल मीडिया पर ग्राहकों की शिकायतों का अंबार लग गया।

उद्योग के एक अधिकारी के अनुसार, दो ऑनलाइन ऑर्डर लेकर भोजन पहुंचाने वाले मंचों को दोपहर दो बजे के आसपास अमेजन वेब सर्विसेज के साथ तकनीकी खराबी के चलते परेशानी का सामना करना पड़ा। अमेजन वेब सर्विसेज दोनों मंच – जोमैटो और स्विगी को होस्ट करती है।

अधिकारी ने बताया कि करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद समस्या को ठीक किया गया।

इस संबंध में अमेजन वेब सर्विसेज से फिलहाल प्रतिक्रिया नहीं मिल सकी, और उन्हें भेज एक ईमेल का खबर लिखे जाने तक कोई जवाब नहीं आया।

जोमैटो के सपोर्ट पेज जोमैटो केयर ने ट्विटर पर एक उपयोगकर्ता की शिकायत पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, ‘‘नमस्ते, हम एक अस्थायी खराबी का सामना कर रहे हैं। कृपया भरोसा रखिए कि हमारी टीम इस पर काम कर रही है और हम जल्द ही सेवा बहाल कर देंगे।’’

संपर्क करने पर स्विगी ने कोई टिप्पणी नहीं दी।

इस बीच, सोशल मीडिया पर कुछ ग्राहकों ने अपने पैसे वापस मांगे और जोमैटो द्वारा 10 मिनट के भीतर ऑर्डर पहुंचने की घोषणा का मजाक उड़ाया।

भाषा पाण्डेय अजय

अजय

यह खबर ‘भाषा’ न्यूज़ एजेंसी से ‘ऑटो-फीड’ द्वारा ली गई है. इसके कंटेट के लिए दिप्रिंट जिम्मेदार नहीं है.

share & View comments