नयी दिल्ली, 27 फरवरी (भाषा) कोविड-19 महामारी और इससे होने वाले व्यवधानों से सबक लेते हुए बिजली वितरण कंपनी बीएसईएस अपनी ग्राहक सेवाओं के डिजिटलीकरण पर जोर दे रही है।
बीएसईएस ने उपभोक्ताओं की सुविधा के लिए कई डिजिटल सेवाएं शुरू की हैं। कंपनी के एक अधिकारी ने कहा कि इन सेवाओं को विभिन्न डिजिटल मंचों के लिए बनाया गया है ताकि उपयोगकर्ताओं को बीएसईएस की सेवाएं मिलती रहें।
इस क्रम में बीएसईएस ने सोशल मीडिया मंच व्हाट्सऐप का इस्तेमाल भी शुरू किया है। व्हाट्सऐप सेवा के जरिए बिजली न आने की शिकायत, मीटर रीडिंग और बिजली बिल डाउनलोड करने के अलावा बिल का भुगतान भी किया जा सकता है।
ग्राहक व्हाट्सऐप के जरिए नए कनेक्शन के लिए आवेदन भी कर सकते हैं।
भाषा पाण्डेय प्रेम
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