scorecardresearch
Thursday, 18 July, 2024
होमदिप्रिंट वैल्यूऐड इनीशिएटिवलूडो एम्पायर और अली फज़ल का एक रोमांचक सहयोग!

लूडो एम्पायर और अली फज़ल का एक रोमांचक सहयोग!

इस सहयोग के साथ लूडो एम्पायर ने न ही सिर्फ अपने ब्रांड में एक नया चेहरा जोड़ लिया है बल्कि अपने खिलाडियों और दर्शकों के लिए नए अवसर आकर्षित करने के दरवाजे खोल लिये हैं.

Text Size:

लूडो एम्पायर, भारत का एक नामी ऑनलाइन गेम्स प्लेटफार्म, और अली फज़ल, बॉलीवुड के मशहूर एक्टर और मिर्ज़ापुर, 3 इडियट्स, फुकरे, फ़ास्ट एंड फ्यूरियस और अन्य फिल्मों और वेब सीरीज़ के स्पेशल स्टार, अब एक साथ एक नए सहयोग में नज़र आएंगें. अली फज़ल अपने टैलेंट और सपोर्ट के साथ लूडो एम्पायर के ब्रांड एम्बेसडर के रूप में, ब्रांड के ऐड कैम्पेन्स, सोशल मीडिया और अनेक मार्केटिंग सामग्री का चेहरा बन के ब्रांड के प्रमोशन में एक महत्वपूर्ण भाग निभाएंगे.

इस सहयोग के साथ लूडो एम्पायर ने न ही सिर्फ अपने ब्रांड में एक नया चेहरा जोड़ लिया है बल्कि अपने खिलाडियों और दर्शकों के लिए नए अवसर आकर्षित करने के दरवाजे खोल लिये हैं.

लूडो एम्पायर मल्टी-गेम्स मोबाइल ऐप, जिसे एम्पायर गेम्स के नाम से भी जाना जाता है, उसके बेहतरीन गेम्स, मॉडर्न नए गेम मोड्स, अद्भुत ऐप इंटरफेस, नॉन-स्टॉप गेम्स, टाइम-बेस्ड मैचेस, फ्री गेम्स, विजेताओं के लिए खूब सारे पुरस्कार और अधिक फीचर्स के साथ भारत और दुनिया भर के खिलाडियों के लिए एक आकर्षित और ट्रेंडिंग केंद्र है.

ये ऐप लोगो के चहेते पुश्तैनी गेम्स, जैसे लूडो, कॉलब्रेक और स्किल पत्ती, इत्यादि आगे आने वाले गेम्स जैसे की स्नेक एंड लैडर और क्रिकेट, को नयी टेक्नोलॉजीज से डिजिटल ऑनलाइन गेम्स के रूप में लेकर आज तक की तारीख में 1.25 करोड़ से भी ज्यादा खिलाडियों का एक आंतरिक परिवार बना चुका है, जहां खिलाडियों को एक अद्भुत और अनोखा अनुभव मिलता है.

अली फज़ल इस सहयोग के बारे में ख़ुशी जताते हुए कहते है “लूडो एम्पायर ऐप ने पुराने-फन गेम्स को एक नए अंदाज़ में लाकर, हर तरह के खिलाड़ियों को एंटरटेनमेंट और फन की दुनिया में आसानी से शामिल कर लिया है. मैं इस एसोसिएशन में भाग लेने के लिए और इनकी सक्सेस और ग्रोथ में सपोर्ट देने के लिए अपना हाथ बढ़ाने के लिए बहुत उत्सुक हूं.”

लूडो एम्पायर और अली फज़ल का ब्रांड एम्बेसडर के रूप में संगठन एक बहुत ही अच्छा और सोचा-समझा फैसला है – अली फज़ल की एक बेहतरीन और टैलेंटेड एक्टर की पहचान और लूडो एम्पायर ब्रांड की मशोरता इस सहयोग में बहुत अच्छी तरह से मेल करती है.

इसी सहयोग के बारे में गर्व और ख़ुशी जताते हुए, लूडो एम्पायर के संस्थापक, मृत्युंजय कुमार यादव ने कहा है, “अली फज़ल इस जनरेशन के एक जाने-माने एक्टर और फिलैंथ्रोपिस्ट हैं और हमारी टीम इनके साथ काम करने के लिए काफी उत्सुक है. इनका नेवर-गिव-अप एटीट्यूड और हाई एनर्जी हमारे खिलाडियों को लूडो एम्पायर खेलने के लिए जोश के साथ बहुत सारे नए-नए एक्ससाइटिंग मौके देने का रास्ता देता है.”

लूडो एम्पायर ऑनलाइन गेम्स ऐप ने बहुत ही कम समय में बहुत ही ऊंची सफलता पा ली है, जिसका क्रेडिट इनकी 100% फेयरप्ले पॉलिसी और सख्त सुरक्षा उपाएयों को दिया जा सकता है; जिससे इस ऐप ने आर एन जी, ऐ आए जी ऍफ़ और आए एस ओ जैसे माननीय सर्टिफिकेट्स प्राप्त हुए हैं. यहां हर खिलाडी को जीतने का बराबर मौका मिलता है – बिना किसी चीटिंग, फिक्स्ड गेम्स या कंप्यूटर प्लेयर्स के साथ. खिलाडियों को यहां लूडो खेलो और जीतो खेल से सिर्फ मनोरंजन ही नहीं बल्कि हेल्दी कम्पटीशन और अपने गेम स्किल्स बढ़ने की सीख भी मिलती है.

इन्ही सब रोमांचक और अद्भुत फीचर्स के कारण लूडो एम्पायर की सफलता और विकास की सीडी बहुत आगे बढ़ रही है, यहां तक की ये ब्रांड आज की डेट में दुनिया की एक सबसे-तेजी से बड़ेने वाली कंपनी में गिनी जाती है.

लूडो एम्पायर का अली फज़ल के साथ का ये संगठन, ऐप और खिलाड़ियों दोनों के लिए एक नए दौर की घोषणा करता है. ब्रांड इस सहयोग के साथ ऐप के लिए नए फीचर्स, अपडेट्स और अपग्रेड्स लाने की योजना करके अपने चहिते खिलाडियों को गेम के साथ एक अद्भुत एक्सपीरियंस प्रदान करना चाहता है.

लूडो एम्पायर उम्मीद करता है कि अली फज़ल के साथ की यह समझेदारी सफलता की ओर बढ़ेगी और आशा करता है की ये अपने ब्रांड और उसकी ऑडियंस के लिए कुछ नयी और रोमांचक सुविधाएं और फीचर्स ला पाएगा.

(दिप्रिंट वैल्यूऐड इनीशिएटिव कंटेंट पेड और स्पॉन्सर्ड आर्टिकिल है. दिप्रिंट के पत्रकारों की इसे लिखने या इसकी रिपोर्टिंग करने में कोई भूमिका नहीं है.)

share & View comments