Monday, 27 June, 2022
होमरिपोर्टसोमनाथ मंदिर के पास आज नए सर्किट हाउस का उद्घाटन करेंगे पीएम मोदी, मिलेंगी टॉप-क्लास सुविधाएं

सोमनाथ मंदिर के पास आज नए सर्किट हाउस का उद्घाटन करेंगे पीएम मोदी, मिलेंगी टॉप-क्लास सुविधाएं

सर्किट हाउस में सूट, वीआईपी और डीलक्स रूम, कॉन्फ्रेंस रूम, हॉल सहित तमाम टॉप क्लास सुविधाएं मौजूद हैं. खास बात है कि इसे कुछ इस तरह से बनाया गया है कि सर्किट हाउस के हर कमरे से समुद्र दिखता है.

Text Size:

नई दिल्लीः पीएम मोदी गुजरात में सोमनाथ मंदिर के पास आज दिन के 11 बजे नए सर्किट हाउस का उद्घाटन वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए करेंगे. पीएमओ द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक उद्घाटन के बाद पीएम मोदी संबोधित भी करेंगे.

देश और दुनिया से तमाम लोग सोमनाथ मंदिर को विजिट करने के लिए आते हैं. चूंकि मौजूदा सरकार द्वारा दी गई सुविधा मंदिर से दूर है इसलिए सर्किट हाउस की जरूरत महसूस की गई. नया सर्किट हाउस 30 करोड़ रुपये की लागत से बनाया गया है.

सर्किट हाउस में सूट, वीआईपी और डीलक्स रूम, कॉन्फ्रेंस रूम, ऑडीटोरियम हॉल सहित तमाम वर्ल्ड क्लास सुविधाएं मौजूद हैं. खास बात है कि इसे कुछ इस तरह से बनाया गया है कि सर्किट हाउस के हर कमरे से समुद्र दिखता है.

बता दें कि इसी हफ्ते सोमवार को पीएम मोदी को सोमनाथ मंदिर के ट्रस्ट का नया अध्यक्ष सर्वसम्मति से चुना गया है. मोरार जी देसाई के बाद वह भारत के दूसरे प्रधानमंत्री होंगे जिन्हें इस पद के लिए चुना गया. पीएम मोदी ट्रस्ट के आठवें अध्यक्ष बनाए गए हैं. यह पद केशूभाई के निधन के बाद से खाली था.

ट्रस्ट के अन्य सदस्यों में भाजपा नेता लालकृष्ण आडवाणी, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, गुजरात के विद्वान जे डी परमार और व्यापारी हर्षवर्द्धन नेवतिया हैं.


यह भी पढ़ेंः सोमनाथ मंदिर न्यास के अध्यक्ष बनाए गए नरेंद्र मोदी, मोरारजी देसाई के बाद दूसरे पीएम


 

share & View comments