Monday, 27 June, 2022
होमराजनीतियोगी ने कहा- पहले होली दीवाली नहीं केवल ईद मुहर्रम पर आती थी बिजली; अखिलेश ने किया पलटवार

योगी ने कहा- पहले होली दीवाली नहीं केवल ईद मुहर्रम पर आती थी बिजली; अखिलेश ने किया पलटवार

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस राष्ट्रीय और सामाजिक हितों के साथ समझौता करके राजनीति कर रही हैं. पहले होली और दीवाली पर बिजली नहीं आती थी लेकिन ईद और मुहर्रम में आती थी.

Text Size:

नई दिल्लीः यूपी में योगी आदित्यनाथ ने चुनाव प्रचार के दौरान कहा कि जब मैंने एक करोड़ युवाओं को स्मार्टफोन और टैबलेट दिया तो समाजवादी पार्टी ने चुनाव आयोग को शिकायत की लेकिन 10 मार्च आने दीजिए हम यही गैजेट्स 2 करोड़ युवाओं को देंगे. अगर कांग्रेस, सपा या बसपा की सरकार होती तो कोविड की वैक्सीन ब्लैक में बेचा गया होता.

उन्होंने कहा कि कोविड के दौरान सपा, बसपा और कांग्रेस कहीं भी नहीं दिखी, सिर्फ बीजेपी और कोरोना वॉरियर्स ही वहां मौजूद थे. यह हमारी जिम्मेदारी है कि हम ऐसे अवसरों का लाभ उठाएं क्योंकि वे जनता को जरूरी आवश्यकताओं से वंचित कर देंगे और अराजकता फैला देंगे.

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आपको राज्य में क्या चाहिए बुलेट ट्रेन या पंक्चर वाली साइकिल? राज्य में योगी और केंद्र में मोदी यहां पर बुलेट ट्रेन की तरह विकास करेंगे.

राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि राहुल गांधी संसद में भारत की कश्मीर नीति का विरोध करते हैं. क्या ऐसे लोगों का राजनीति में समर्थन करना चाहिए.

उन्होंने कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस राष्ट्रीय और सामाजिक हितों के साथ समझौता करके राजनीति कर रही हैं. पहले होली और दीवाली पर बिजली नहीं आती थी लेकिन ईद और मुहर्रम में आती थी.

अच्छी पत्रकारिता मायने रखती है, संकटकाल में तो और भी अधिक

दिप्रिंट आपके लिए ले कर आता है कहानियां जो आपको पढ़नी चाहिए, वो भी वहां से जहां वे हो रही हैं

हम इसे तभी जारी रख सकते हैं अगर आप हमारी रिपोर्टिंग, लेखन और तस्वीरों के लिए हमारा सहयोग करें.

अभी सब्सक्राइब करें

अखिलेश ने किया पलटवार

वहीं सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने इस पर पलटवार करते हुए कहा कि बीजेपी कुछ भी कर सकती है, सावधान रहिए. बुल्डोजर बाबा ने कहा कि उन्होंने एक करोड़ स्मार्टफोन और टेबलेट बांटे लेकिन यहां पर किसी को भी नहीं मिला. यह सरकार गरीबों की सरकार नहीं है अमीरों की सरकार है. हमें आसानी से लोन नहीं मिलता है. हमें अपना घर और जमीनें गिरवी रखनी पड़ती हैं लेकिन बड़े बिजनेसमैन बैंकों को लूटकर बड़ी आसानी से बाहर भाग जाते हैं.

आगे उन्होंने कहा कि जो बिजनेसमैन बैंकों को लूटकर भाग गए वे भी किसी से संबंधित हैं. मैंने एक बीजेपी सांसद को एक ऐसे इंडस्ट्रियलिस्ट से सद्भावना के साथ मिलते देखा है.


यह भी पढ़ेंः डबल इंजन की सरकार आने पर 60 साल से ऊपर की महिलाएं बसों में कर सकेंगी मुफ्त यात्राः योगी आदित्यनाथ


 

share & View comments