News on Politics
सोहम सेन । दिप्रिंट
Text Size:
  • 16
    Shares

दिप्रिंट के संपादकों द्वारा चुने गये दिन के सबसे अच्छे कॉर्टून

आलोक निरंतर । ट्विटर

आलोक निरंतर महाराष्ट्र के पूर्व उपमुख्यमंत्री अजित पवार पर करोड़ों रुपये के सिंचाई घोटाले में नामित होने पर टिप्पणी करते हैं. राज्य के एंटी करप्शन ब्यूरो (एसीबी) ने बॉम्बे हाई कोर्ट में एक हलफनामा दायर किया जिसमें पवार की घोटाले में कथित तौर पर भूमिका निभाई थी.

सोहम सेन । दिप्रिंट

कार्टूनिस्ट सोहम सेन नवजोत सिंह सिद्धू के पंच लाइन ‘ठोंको ताली’ को दर्शाते हैं. वे पाकिस्तानी के प्रधानमंत्री इमरान खान के द्वारा सिद्धू को प्रधानमंत्री या ‘वजीर-ए-आज़म’ बनाने की कल्पना पर कटाक्ष करते हैं.

गोकुल गोपालकृष्णन । द एशियन एज

गोकुल गोपालकृष्णन द एशियन एज में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज पर तंज करते हैं. सुषमा स्वराज ने भारत के साथ संबंधों को मजबूत करने के संदर्भ में बुधवार को इमरान खान के बयान का जवाब देते हुए कहा था कि भारत- पाकिस्तान के साथ वार्तालाप नहीं करेगा जब तक पाकिस्तान ‘आतंकवाद का समर्थन करता रहेगा’.

मंजुल । मिड-डे

मिड डे में मंजुल गुरुवार को रिलीज हुई रजनीकांत-स्टारर 2.0 का संदर्भ देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके पूर्ववर्ती मनमोहन सिंह को चित्रित करते हैं.

साजिथ कुमार | डेक्कन हेराल्ड

डेक्कन हेराल्ड में साजिथ कुमार मिजोरम की 106 वर्षीय महिला मतदाता को दर्शाते हैं. महिला का भारतीय लोकतंत्र में अविश्वसनीय विश्वास है, वे महिला की सराहना करते हैं.

सतीश आचार्य । सिफ़ी

सिफी में सतीश आचार्य महिला टी-20 विश्व कप में इंग्लैंड के खिलाफ मिताली राज को टीम में शामिल न करने को लेकर हुए विवाद पर टिप्पणी करते हैं.

इस खबर को अंग्रेजी में पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.


  • 16
    Shares
Share Your Views

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here