कीर्तीश भट्ट । बीबीसी हिंदी
Text Size:

दिप्रिंट के संपादकों द्वारा चुने गये दिन के सबसे अच्छे कॉर्टून

कीर्तीश भट्ट । बीबीसी हिंदी

बीबीसी हिंदी के कीर्तीश भट्ट ने मोदी सरकार पर तंज किया है, ए-सैट मिसाइल परीक्षण से यह पता चलता है कि चुनाव का मौसम एलियनों के लिए कठिन समय है.

आलोक निरंतर । सकल मीडिया ग्रुप

सकल मीडिया समूह के लिए आलोक निरंतर प्रधानमंत्री के चुनाव अभियान पर भी कटाक्ष करते हैं. वे सुझाव देते हैं कि सेना, इसरो और डीआरडीओ पर टिकी है.

 

हेमंत मोरपारिया । ट्विटर

हेमंत मोरपारिया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा ‘मिशन शक्ति’ की घोषणा पर अपना पक्ष रखा है. प्रधानमंत्री मोदी का कार्टून बना कर यह कोशिश की है जिसमें 2019 और 2024 पीएम की कुर्सी पर नजर रखे हुए हैं.

महमूद । ट्विटर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा बुधवार को ‘मिशन शक्ति’ की घोषणा के बाद कार्टूनिस्ट महमूद चुनाव आयोग के ‘आदर्श आचार संहिता’ पर कटाक्ष किया है.

इरफ़ान । आउटलुक मैगज़ीन

इरफ़ान आउटलुक मैगज़ीन में ‘मिशन शक्ति’ पर प्रधानमंत्री के संबोधन के मद्देनज़र निर्वाचन आयोग पर तंज करते हुए दर्शाया है कि सारी पार्टी के नेता अब देश के नाम संदेश देना चाहते हैं. वहीं इसफान ने बहुत ही चालाकी से चुनाव आयुक्त की टेबल के नीचे चुनाव 2019 का एक परचा दिखाने की कोशिश की है.

मीका अज़ीज़ । ट्विटर

मीका अजीज प्रसिद्ध अर्थशास्त्री ज्यां द्रेज के आदर्श संहिता के कथित उल्लंघन पर गिरफ्तार किए जाने की विडंबना पर टिप्पणी करते हैं.

संदीप अध्वर्यु | टाइम्स ऑफ इंडिया

संदीप अध्वर्यु विवादास्पद इलेक्टोरल बॉन्ड पर अपना रुख दर्शा रहे हैं.

(इस खबर को अंग्रेजी में पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)


Share Your Views

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here