नई दिल्ली: स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म इरोज़ नाउ ने अपने नवरात्रि एड कैंपेन पर सोशल मीडिया पर हो रहे विवाद के बाद माफी मांग ली है. इस कैंपेन के बाद सोशल मीडिया के कई यूज़र्स ने ट्वीटर पर ‘BoycottErosNow’ ट्रेंड कराया.
— Eros Now (@ErosNow) October 22, 2020
गुरुवार दोपहर तक ‘BoycottErosNow’ ट्विटर पर दूसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहा था. पहले नंबर पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के जन्मदिन के मौके पर #HBDayAmitShah हैशटेग ट्रेंड हो रहा था.
इरोज़ नाउ की तरफ से किए गए पोस्ट में लिखा था, ‘शरारती होइए, स्वीट तो मिठाई भी है’. एक और पोस्ट में कैटरीना कैफ की फोटो के साथ लिखा था, ‘डू यू वांट टू पुट द रात्रि इन माई नवरात्रि?’
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‘वल्गर, अप्रिय’
इस विज्ञापन के आलोचकों का कहना है कि ये ट्वीट्स ‘वल्गर’, ‘अप्रिय’ और ‘हिंदू धर्म और उसके त्यौहारों’ को कमतर दिखाता है. यूजर्स ने इरोज़ नाउ के ईद और नवरात्रि के दौरान के विज्ञापनों की तुलना भी की है.
Such tweets from #Hinduphobic @ErosNow cannot be withstood at any cost.
Such obnoxious tweets are totally unacceptable in a civilized society, upon that they mock Hinduism & its glorious festivals.
Request @MIB_India to take cognizance.@RadharamnDas pic.twitter.com/ueJUDeTUJr
— Sanatan Prabhat (@sanatanprabhat) October 22, 2020
ट्विटर पर इन विज्ञापनों की आलोचना करने वालों में भाजपा के सदस्य खेमचंद शर्मा भी हैं जो कि 2019 में पार्टी के राष्ट्रीय सोशल मीडिया कैंपेन कमिटी के हिस्सा रह चुके हैं.
We strongly support #BoycottErosNow and condemn their #Hinduphobic behavior.
Vulgar video post are made for #DurgaPuja and #Dandiya but @ErosNow was very sensitive (Sanskari) while wishing #Eid …
We can't tolerate such anti Hindu campaign.
— khemchand sharma #IStandWithFarmersBill (@SharmaKhemchand) October 21, 2020
हरियाणा भाजपा के सोशल मीडिया प्रमुख ने भी इसकी निंदा की है.
Shame On @ErosNow ?
Maximum Retweet And Repeat With Me #BoycottErosNow pic.twitter.com/NunUhoW9pl
— Arun Yadav (@beingarun28) October 22, 2020
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