Saturday, 20 August, 2022
होमदेश'भगवान मेरे ब्रा का साइज ले रहे हैं' श्वेता तिवारी के बयान को समझे बिना लोग कर रहे ट्रोल, FIR दर्ज

‘भगवान मेरे ब्रा का साइज ले रहे हैं’ श्वेता तिवारी के बयान को समझे बिना लोग कर रहे ट्रोल, FIR दर्ज

श्वेता तिवारी बुधवार को भोपाल में अपनी सीरीज शो स्टॉपर का प्रमोशन करने पहुंची थी जहां उन्होंने बातचीत के दौरान कहा- मेरी ब्रा का साइज भगवान लेंगे. भगवान को लेकर दिए गए श्वेता के इस बयान से लोग खफा हो गए हैं.

Text Size:

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपने एक बयान को लेकर मुश्किलों का सामना कर रही हैं. श्वेता ने भगवान को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है जिनसे नेताओं से लेकर सोशल मीडिया तक लोग उनके पीछे पड़ गए हैं. भगवान को लेकर दिए बयान को लेकर मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इस मामले में पुलिस को जांच के आदेश दे दिए हैं और 24 घंटे में रिपोर्ट देने की बात भी कही है.

बता दें कि श्वेता तिवारी बुधवार को भोपाल में अपनी सीरीज शो स्टॉपर का प्रमोशन करने पहुंची थी जहां उन्होंने बातचीत के दौरान कहा- मेरी ब्रा का साइज भगवान लेंगे. भगवान को लेकर दिए गए श्वेता के इस बयान से लोग खफा हो गए हैं. कई हिंदू संगठनों ने श्वेता को चेतावनी भी दे दी है.

श्वेता तिवारी के इस बयान का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. उस वीडियो क्लिप में श्वेता कहती दिख रही हैं- मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं.

श्वेता तिवारी फैशन से जुड़ी एक वेबीसीरीज का हिस्सा हैं और इसी के प्रमोशन के दौरान उन्होंने यह बात कही. बता दें कि इस दौरान उनके साथ रोहित रॉय, दिगांगना सूर्यवंशी और सौरभ राज जैन भी मौजूद थे. आपको बता दें कि इस सीरीज में काम करने वाले सौरभ जैन मशहूर टीवी शो महाभारत में भगवान कृष्ण की भूमिका नजर निभा चुके हैं और इस नई सीरीज में वे एक ब्रा फिटर की भूमिका निभाएंगे.

श्वेता तिवारी ने भी अपनी बात इसी संदर्भ में कही थी, लेकिन सोशल मीडिया पर इसे गलत तरीके से प्रमोट किया जाने लगा.

अच्छी पत्रकारिता मायने रखती है, संकटकाल में तो और भी अधिक

दिप्रिंट आपके लिए ले कर आता है कहानियां जो आपको पढ़नी चाहिए, वो भी वहां से जहां वे हो रही हैं

हम इसे तभी जारी रख सकते हैं अगर आप हमारी रिपोर्टिंग, लेखन और तस्वीरों के लिए हमारा सहयोग करें.

अभी सब्सक्राइब करें

FIR भी दर्ज

वहीं अब उनके बयान पर राजनेता भी संज्ञान ले रहे हैं. मध्य प्रदेश के गृह मंत्री ने श्वेता तिवारी के बयान को लेकर कहा, मैंने इसे सुना है और मैं इसकी कड़ी निंदा करता हूं. उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘एक्ट्रेस #ShwetaTiwari का भोपाल में दिया गया बयान निंदनीय है. भोपाल पुलिस कमिश्नर मकरंद देउस्कर को 24 घंटे में तथ्यों और संदर्भ की जांचकर रिपोर्ट देने का निर्देश दिया है, जिसके आधार पर निर्णय लिया जाएगा.’

अब श्वेता तिवारी पर एफआईआर दर्ज की जा चुकी है.

श्वेता तिवारी के बयान का वीडियो काटकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया, लेकिन पूरा वीडियो देखने पर पता चलता है कि श्वेता अपने बयान में भगवान के बारे में नहीं वेबसीरीज में ब्रा-फीटर की भूमिका निभा रहे सौरभ के लिए किया था. जो पहले अपने करियर में भगवान कृष्ण की भूमिका निभा चुके हैं.

समर्थन में सहकर्मी

मामले को बढ़ता देख अभिनेता सलील आचार्य श्वेता तिवारी के सपोर्ट में उतरे हैं. सलील ने कहा कि मैं भी उस समय स्टेज पर ही था, श्वेता ने किसी दूसरे संदर्भ में ये बात कही थी लेकिन उसे गलत तरह से पेश किया जा रहा है.

सलील आचार्य उस समय स्टेज पर मौजूद थे जब श्वेता ने यह बयान दिया. सौरभ ने अपने बयान में कहा, श्वेता ने जब यह बयान दिया तो मैं स्टेज पर था मैंने सौरभ से सवाल किया था, वो इस नई सीरीज में ब्रा-फीटर की भूमिका निभा रहे हैं. इसी दौरान श्वेता मजाकिया अंदाज में कहा कि हम भगवान से ऐसा करवा रहे हैं.

उनका मतलब था कि सौरभ जो अब तक भगवान के किरदार के रूप में जाने जाते हैं वह कैसे एक अलग रोल में नजर आएंगे.

श्वेता तिवारी ने मांगी माफी

श्वेता तिवारी ने अपना बयान जारी कर इस पूरे मामले पर माफी मांगी है. उन्होंने कहा, ‘मुझे पता चला है कि एक सहयोगी की पिछली भूमिका का जिक्र करते हुए मेरे एक बयान को संदर्भ से बाहर लेकर गलत समझा गया है. जब संदर्भ देखेंगे तो कोई भी समझ जाएगा कि मेरा मतलब भगवान ‘सौरभ राज जैन’ की एक देवता की लोकप्रिय भूमिका के संदर्भ में था. लोग चरित्र के नामों को अभिनेताओं से जोड़ते हैं और इसलिए, मैंने मीडिया के साथ अपनी बातचीत के दौरान एक उदाहरण के रूप में इसका इस्तेमाल किया. हालांकि, इसे पूरी तरह से गलत समझा गया है जो दुखद है. कृपया आश्वस्त रहें कि मेरे शब्दों या कार्यों से किसी को चोट पहुंचाने का मेरा इरादा कभी नहीं रहा है. इसलिए, मैं विनम्रतापूर्वक माफी मांगना चाहती हूं.’

सोशल मीडिया पर आपत्ति

जैसे ही सोशल मीडिया पर श्वेता तिवारी के बयान को वीडियो वायरल हुआ लोगों ने उसे लेकर अपने रिएक्शन्स देने शुरू कर दिए. ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए एक यूजर ने सवाल किया कि इस मामले में श्वेता पर FIR हो चुकी है क्या ऐसी मााओं को बच्चे पालने देना चाहिए जिन पर FIR हो?

वहीं एक अन्य यूजर ने उन पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया.

एक अन्य यूजर ने कहा कि परिवार का फ्रस्टेशन स्टेज पर निकाल रही हैं.


यह भी पढ़ें-  बधाई दो में एक ‘लैवेंडर मैरिज’ दिखाई गई है, धारा- 377 के बाद भारत में LGBT+ की लड़ाई को ठेस पहुंचाती है


 

share & View comments