Thursday, 20 January, 2022
होमदेश#मीटू: यौन शोषण के आरोप झेल रहे सेलिब्रिटी मैनेजर ने की आत्महत्या की कोशिश

#मीटू: यौन शोषण के आरोप झेल रहे सेलिब्रिटी मैनेजर ने की आत्महत्या की कोशिश

Text Size:

क्वान इंटरटेनमेंट के सह-संस्थापक अनिर्बान ब्लाह पर चार महिलाओं ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है.

मुंबई: मीटू मुहिम के तहत आरोप लगने के बाद क्वान इंटरटेनमेंट के सह-संस्थापक अनिर्बान ब्लाह ने खुदकुशी करने की कोशिश की. अनिर्बान गुरुवार रात 12:30 बजे नवी मुंबई के वाशी ओल्ड ब्रिज पर थे. ट्रैफिक पुलिस ने अनिर्बान को ब्रिज की रेलिंग पर चढ़ते देखा और उन्हे वहां से नीचे उतारा.

पुलिस ने बताया कि अनिर्बान को जब रेलिंग से उतारा गया तब वो काफी डिप्रेशन में थे और रो रहे थे. पुलिस ने उन्हें पानी पिलाया. पुलिस ने अनिर्बान के परिवारवालों और दोस्तों को बुलाया जो उन्हें लेकर घर चले गए.

अनिर्बान पर चार महिलाओं ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. इन महिलाओं ने अपनी पहचान उजागर किए बिना अखबार को चिट्ठी लिखी थी. अनिर्बान पर लगे आरोपों के बाद क्वान इंटरटेनमेंट ने उन्हें पद से हटा दिया था. कंपनी ने एक बयान में कहा था– हम मीटू अभियान का समर्थन करते हैं और हर उस इंसान की निंदा करते हैं जो किसी भी तरीके से महिलाओं का असम्मान करता हो.

क्वान इंटरटेनमेंट की स्थापना अनिर्बान और नौ अन्य पार्टनरों ने मिलकर की थी. यह कंपनी रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण, श्रृतिक रोशन, टाइगर श्राफ, सोनम कपूर, श्रद्धा कपूर, जैकलिन फर्नांडीज जैसे कलाकारों को अपनी सेवाएं देती है.

share & View comments