scorecardresearch
Friday, 1 March, 2024
होमदेशअब असमिया गाने पर थिरके तंजानिया के किली पॉल, सीएम हिमंता विस्वा सरमा ने की तारीफ

अब असमिया गाने पर थिरके तंजानिया के किली पॉल, सीएम हिमंता विस्वा सरमा ने की तारीफ

19 सेकेंड के इस क्लिप को टैग करते हुए असम के मुख्यमंत्री हिमंत विस्वा सरमा ने भी एक्स पर पोस्ट किया है. उन्होंने लिखा कि इस सदाबहार असमिया गाने ने इंटरनेट पर सबका दिल जीत लिया है.

Text Size:

नई दिल्लीः तंज़ानिया के किली पॉल भारत में एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं. दरअसल हाल ही में उन्होंने एक असमिया गाने पर डांस करके सोशल मीडिया पर लोगों को अपनी तरफ खींच लिया है. 19 सेकेंड के इस वीडियो में किली पॉल और उनकी बहन नीमा पॉल थिरकते हुए नज़र आ रहे हैं.

19 सेकेंड के इस क्लिप को टैग करते हुए असम के मुख्यमंत्री हिमंत विस्वा सरमा ने भी एक्स पर पोस्ट किया है. उन्होंने लिखा कि इस सदाबहार असमिया गाने ने इंटरनेट पर सबका दिल जीत लिया है. उन्होंने आगे लिखा, ‘मुझे हमेशा से विश्वास रहा है कि चाहे बिहू हो या कि कोई और असमिया गाना, हमारी संस्कृति में इतनी ताकत है कि वह पूरी दुनिया में फैल सकती है.’

बॉलीवुड गानों पर करते हैं लिप-सिकिंग

बता दें कि किली पॉल सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के गानों पर लिप सिकिंग करने के लिए काफी मशहूर हैं. भारत में उनके वीडियोज़ काफी पसंद भी किए जाते हैं. इसीलिए हाल ही में भारतीय उच्चायोग ने उन्हें सम्मानित किया था.

लाठी डंडों से हुआ था हमला

कुछ समय पहले उनके ऊपर लाठी-डंडों से भी हमला हुआ था. रिपोर्ट के मुताबिक उन्हें लाठियों से पीटा गया था. इस दुर्घटना में उन्हें कई टांके लगे थे और गंभीर चोट आई थी. उनकी बहन नामा पॉल ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी. उन्होंने लिखा था कि किली के ऊपर पांच लोगों ने लाठी-डंडों से हमला किया था. लेकिन सही समय पर उन्हें बचा लिया गया था.


यह भी पढ़ेंः ‘जल्दी ठीक हो जाएंगे पापा’, तेलंगाना के पूर्व CM के.चंद्रशेखर के फार्महाउस पर गिरने के बाद बोलीं बेटी कविता


 

share & View comments