Thursday, 26 May, 2022
होमखेलबोपन्ना और वेसलिन की जोड़ी पहले दौर में बाहर

बोपन्ना और वेसलिन की जोड़ी पहले दौर में बाहर

Text Size:

मेलबर्न, 19 जनवरी (भाषा) भारत के रोहन बोपन्ना और फ्रांस के उनके जोड़ीदार एडुआर्ड रोजर वेसलिन बुधवार को यहां आस्ट्रेलियाई ओपन टेनिस प्रतियोगिता के पुरुष युगल में पहले दौर में हार गये।

बोपन्ना और रोजर वेसलिन ने वाइल्ड कार्ड से प्रवेश पाने वाले क्रिस्टोफर रंगकाट और ट्रीट हुए के खिलाफ अच्छी शुरुआत की लेकिन इसके बाद उनकी लय गड़बड़ा गयी और आखिर में उन्हें पहले दौर के इस मैच में 6-3, 6-7(2), 2-6 से हार का सामना करना पड़ा। यह मैच एक घंटा 48 मिनट तक चला।

भारत और फ्रांस के खिलाड़ी के पास ब्रेक प्वाइंट का पहला मौका चौथे गेम में मिला जिसको वे भुनाने में सफल रहे। बोपन्ना ने इसके बाद नौवें गेम में अपनी सर्विस पर पहला सेट अपने नाम किया।

रंगकाट और हुए ने दूसरे सेट में शुरू से आक्रामक रुख दिखाया। उन्हें पहले गेम में ही दो बार ब्रेक प्वाइंट लेने का मौका मिला लेकिन वे इसका फायदा नहीं उठा पाये। इसके बाद दोनों जोड़ियों ने अपनी सर्विस बचाये रखी और आखिर में सेट टाईब्रेकर तक खिंच गया।

वाइल्ड कार्ड से प्रवेश पाने वाली जोड़ी ने टाईब्रेकर में लगातार छह अंक बनाकर मैच बराबर कर दिया। रंगकाट और हुए ने इसके बाद भी अपनी लय बरकरार रखकर आसानी से तीसरा सेट और मैच अपने नाम किया।

भाषा

पंत

पंत

यह खबर ‘भाषा’ न्यूज़ एजेंसी से ‘ऑटो-फीड’ द्वारा ली गई है. इसके कंटेट के लिए दिप्रिंट जिम्मेदार नहीं है.

share & View comments