Wednesday, 29 June, 2022
होमराजनीतिकेजरीवाल बने इस नन्हें बच्चे ने जीत लिया सबका दिल, पीली पगड़ी और गले में पहना मफलर

केजरीवाल बने इस नन्हें बच्चे ने जीत लिया सबका दिल, पीली पगड़ी और गले में पहना मफलर

पंजाब में आम आदमी पार्टी सरकार बनाने की ओर बढ़ रही है. ऐसे में अरविंद केजरीवाल की तरह कपड़े पहने और गले में मफलर डाले बच्चे ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा.

Text Size:

नई दिल्लीः पंजाब विधानसभा चुनावों के लिए मतगणना जारी है. आम आदमी पार्टी को मिलती बढ़त के बीच अरविंद केजरीवाल के पहनावे वाले बच्चे की एक फोटो वायरल हो रही है. हालांकि, इस बच्चे ने पीले रंग की पगड़ी बांध रखी है लेकिन बाकी का हुलिया देखने में बिल्कुल केजरीवाल जैसा है.

फोटोज़ः

फोटोः दिप्रिंट टीम

सिद्धू ने दी बधाई

रूझानों को देखते हुए यह माना जा रहा है कि आम आदमी पार्टी बहुमत की सरकार बना सकती है. ऐसे में कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने आप को उसकी बढ़त के लिए बधाई दी है. सिद्धू ने जनता की आवाज़ को भगवान की आवाज़ बताते हुए कहा कि हम पंजाब के लोगों का मत स्वीकार करते हैं.

कई नेताओं की साख दांव पर

इस बार पंजाब में नवजोत सिंह सिद्धू, अमरिंदर सिंह और चरणजीत सिंह चन्नी जैसे कई नेताओं की साख दांव पर लगी है. पार्टी की आंतरिक कलह के कारण कांग्रेस में नवजोत सिंह सिद्धू और चरणजीत सिंह चन्नी के बीच तकरार की स्थिति चुनाव के पहले से ही बनी रही. इसके अलावा कांग्रेस छोड़कर अपनी पार्टी बनाने वाले अमरिंदर सिंह पटियाला से चुनाव लड़ रहे हैं. उन्होंने कांग्रेस छोड़ने के बाद अपनी पार्टी पंजाब लोक कांग्रेस का गठन किया जो कि बीजेपी के साथ मिलकर चुनाव लड़ रही है. अगर वे नहीं जीत पाते हैं तो उनके राजनीतिक करियर को बड़ा धक्का पहुंचेगा.


यह भी पढ़ेंः शुरुआती रुझानों में भाजपा ने पार किया बहुमत का आंकड़ा, सपा 100 के पार पहुंची


 

share & View comments