Friday, 27 May, 2022
होमराजनीतिकांग्रेस, सपा के पूर्व विधायक BJP में शामिल, केशव प्रसाद मौर्य बोले- 300 से ज्यादा सीटों पर खिलाएंगे कमल

कांग्रेस, सपा के पूर्व विधायक BJP में शामिल, केशव प्रसाद मौर्य बोले- 300 से ज्यादा सीटों पर खिलाएंगे कमल

भाजपा राज्य मुख्यालय में उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सोमवार को विपक्षी दलों से आये नेताओं को भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई और पटका पहनाकर उनका स्वागत किया.

Text Size:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायकों समेत कई नेताओं ने सोमवार को उत्‍तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के मुख्यालय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति विश्वास व्यक्त करते हुए पार्टी की सदस्यता ग्रहण की.

भाजपा राज्य मुख्यालय में उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सोमवार को विपक्षी दलों से आये नेताओं को भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई और पटका पहनाकर उनका स्वागत किया.

उत्तर प्रदेश भाजपा के सह मीडिया प्रभारी हिमांशु दुबे ने बताया कि प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष व पूर्व विधायक दलजीत सिंह, समाजवादी पार्टी की पूर्व विधायक रश्मि आर्या (मऊरानीपुर-झांसी), पूर्व दर्जा मंत्री व बहुजन समाज पार्टी के झांसी व चित्रकूट मंडल के जोनल संयोजक ब्रजमोहन सिंह कुशवाहा, जनवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सत्येंद्र चौहान (आजमगढ़) और फर्रुखाबाद के कायमगंज क्षेत्र की पूर्व प्रत्याशी डॉक्टर सुरभि ने अपने समर्थकों के साथ भाजपा की सदस्यता ग्रहण की.

सदस्यता ग्रहण कराने के बाद उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने पार्टी में आए नेताओं का स्वागत करते हुए अपने संबोधन में कहा कि इस बार फिर भाजपा 300 से ज्यादा सीटों पर कमल खिलाएगी (जीतेगी) और प्रदेश में फ‍िर से भाजपा की सुशासन की सरकार बनाएंगे.

सपा प्रमुख अखिलेश यादव के ‘अन्‍न संकल्‍प’ और किसानों के हितैषी होने के दावे पर तंज कसते हुए मौर्य ने कहा कि सपा सरकार में गन्ना किसानों का भुगतान नहीं होता था, बिजली नहीं आती थी और किसानों की फसल सूख जाती थी और किसानों को दो दो साल तक मुआवजा नहीं मिलता था. उप मुख्‍यमंत्री ने आरोप लगाया कि अखिलेश यादव किसानों के दुश्मन हैं. किसानों के हित में केंद्र और राज्‍य सरकार द्वारा चलाई गई योजनाओं को गिनाते हुए मौर्य ने दावा किया कि प्रदेश ही नहीं पूरे देश के किसानों का समर्थन भाजपा के साथ है.

share & View comments