Monday, 27 June, 2022
होमराजनीतिकैप्टन से लंबी तकरार के बाद नवजोत सिंह सिद्धू को बनाया गया पंजाब कांग्रेस का नया अध्यक्ष

कैप्टन से लंबी तकरार के बाद नवजोत सिंह सिद्धू को बनाया गया पंजाब कांग्रेस का नया अध्यक्ष

कांग्रेस अध्यक्ष ने संगत सिंह गिलजियां, सुखविंदर सिंह डैनी, पवन गोयल, कुलजीत सिंह नागरा को पंजाब इकाई का कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त किया है.

Text Size:

नई दिल्ली: नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमिटी का नया अध्यक्ष नियुक्त किया गया है. पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और सिद्धू के बीच काफी दिनों से चल रहे विवाद के बाद कांग्रेस आलाकमान ने सिद्धू को पार्टी का नया अध्यक्ष बनाया है.

कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गांधी ने तत्काल प्रभाव से सिद्धू को पंजाब में कांग्रेस का अध्यक्ष नियुक्त किया है. गौरतलब है कि अगले साल ही पंजाब में विधानसभा चुनाव होने हैं और प्रदेश कांग्रेस में काफी दिनों से खींचतान चल रही थी.

कांग्रेस अध्यक्ष ने संगत सिंह गिलजियां, सुखविंदर सिंह डैनी, पवन गोयल, कुलजीत सिंह नागरा को पंजाब इकाई का कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त किया है.

बीते हफ्तों में पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू ने कई बार कांग्रेस आलाकमान से मुलाकात की थी.

अच्छी पत्रकारिता मायने रखती है, संकटकाल में तो और भी अधिक

दिप्रिंट आपके लिए ले कर आता है कहानियां जो आपको पढ़नी चाहिए, वो भी वहां से जहां वे हो रही हैं

हम इसे तभी जारी रख सकते हैं अगर आप हमारी रिपोर्टिंग, लेखन और तस्वीरों के लिए हमारा सहयोग करें.

अभी सब्सक्राइब करें

पार्टी ने पीसीसी के मौजूदा अध्यक्ष सुनील जाखड़ के योगदान की तारीफ की. वहीं सिक्किम, नागालैंड और त्रिपुरा में एआईसीसी इनचार्ज कुलजीत सिंह नागरा को वर्तमान जिम्मेदारी से मुक्त कर दिया गया है.


यह भी पढ़ें: सोनिया गांधी ने किया कांग्रेस संसदीय दलों का पुनर्गठन, तिवारी और थरूर हुए शामिल


 

share & View comments