Sunday, 26 June, 2022
होमराजनीतिमोदी सरकार के 8 साल पूरे होने पर 15 दिन का आउटरीच कार्यक्रम चलाएगी BJP

मोदी सरकार के 8 साल पूरे होने पर 15 दिन का आउटरीच कार्यक्रम चलाएगी BJP

30 मई से पार्टी एक आउटरीच कार्यक्रम शुरू करने जा रही है जो कि 15 जून को खत्म होगा. ये कार्यक्रम '8 साल: सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण ' के तहत किया जाएगा.

Text Size:

नई दिल्ली: केंद्र में एनडीए की सरकार के 8 साल पूरे होने के मौके पर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी के नेताओं को नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में किए गए कामों को लोगों के बीच ले जाने के लिए कहा है.

पार्टी कार्यकर्ताओं समेत राज्य इकाई के अध्यक्षों को भी भाजपा अध्यक्ष ने इस बारे में जानकारी दी है और कहा है कि सरकार द्वारा लोगों के जीवन में उत्थान लाने के प्रयासों को उनके बीच ले जाया जाए खासकर समाज के गरीब और वंचित तबके के बीच.

30 मई से पार्टी एक आउटरीच कार्यक्रम शुरू करने जा रही है जो कि 15 जून को खत्म होगा. ये कार्यक्रम ‘8 साल: सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण ‘ के तहत किया जाएगा.

15 दिनों तक चलने वाले कैंपेन में भाजपा कार्यकर्ताओं से कहा गया है कि वो इस दौरान लोगों से 75 घंटे संवाद करें. वहीं नेताओं को निर्देश दिए गए हैं कि केंद्र सरकार की विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स और सिनेमा हॉल्स के जरिए प्रचारित किया जाए.

रिपोर्ट टू नेशन कैंपेन के तहत नड्डा इस संवाद कार्यक्रम की शुरुआत करेंगे जिसमें विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों जिनमें अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति समेत महिलाएं भी शामिल होंगी.

अच्छी पत्रकारिता मायने रखती है, संकटकाल में तो और भी अधिक

दिप्रिंट आपके लिए ले कर आता है कहानियां जो आपको पढ़नी चाहिए, वो भी वहां से जहां वे हो रही हैं

हम इसे तभी जारी रख सकते हैं अगर आप हमारी रिपोर्टिंग, लेखन और तस्वीरों के लिए हमारा सहयोग करें.

अभी सब्सक्राइब करें

भाजपा की यूथ विंग देश के कई जिलों में विकास तीर्थ बाइक रैली का आयोजन 7 जून से 13 जून के बीच करेगी. इस रैली में मंत्री भी शामिल होंगे.

पार्टी एक गीत, वेबसाइट और पॉकेट डायरी लांच करने के बारे में भी विचार कर रही है जिसमें सराकर की उपलब्धियों के बारे में ब्योरा होगा. संवाद कार्यक्रम के तहत सांसदों को लोगों के बीच जाने को कहा गया है.

इन 15 दिनों में पार्टी कई प्रेस कांफ्रेंस करेगी जिसमें सरकार द्वारा उठाए गए कदमों की जानकारी दी जाएगी. भाजपा ने राज्य इकाई के अध्यक्षों को राजधानी के स्तर पर और जिला स्तर पर भी तीन सदस्यीय कमेटी बनाने को कहा है.

गौरतलब है कि 26 मई 2014 को नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री पद की शपथ ली थी.


यह भी पढ़ें: बोचहां उपचुनाव से लेकर परशुराम जयंती तक- बिहार में BJP के सामने हैं भूमिहारों को साथ बनाये रखने की चुनौती


 

share & View comments