Monday, 27 June, 2022
होमराजनीतिअखिलेश यादव ने जयंत चौधरी के साथ निकाली संयुक्त यात्रा, कहा- CM कंप्रेसर हैं जो हमें ठंडा करेंगे?

अखिलेश यादव ने जयंत चौधरी के साथ निकाली संयुक्त यात्रा, कहा- CM कंप्रेसर हैं जो हमें ठंडा करेंगे?

अखिलेश यादव ने कहा कि आज तक जितने भी उद्घाटन किए हैं उनमें सबसे बड़ा प्रोजेक्ट पूर्वांचल एक्सप्रेस वे हैं. यह समाजवादियों का विजन था.

Text Size:

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश चुनाव में सभी राजनीतिक पार्टियां मतदाताओं को आकर्षित करने में लगे हुए हैं. इसी के चलते आज अखिलेश यादव ने आरएलडी नेता जयंत चौधरी के साथ मिलकर एक संयुक्त यात्रा की. अखिलेश यादव ने बलुंद शहर में यह यात्रा की जिसका नाम रखा गया, ‘समाजवादी विजय यात्रा.’

इस दौरान अपने प्रचार की तस्वीरों को ट्विटर पर शेयर करते हुए अखिलेश यादव ने योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा. अखिलेश यादव ने कहा, ‘जब हमने उनको कहा ‘कम्प्रेसर’ तो वो समझे ‘कम प्रेशर’ … बाबा जी गलत समझ रहे हैं… सच तो ये है कि ऐतिहासिक हार के डर से वो ‘बहुत प्रेशर’ में हैं…’

बता दें कि बुलंदशहर में आरएलडी के जयंत चौधरी के साथ चुनाव प्रचार करने से पहले अखिलेश यादव ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी जिसमें उन्होंने कहा था कि पहले चरण में ऐसी हवा चल रही है कि मुख्यमंत्री को समझ नहीं आ रहा है कि क्या कहा जाए. वह हमारे मुख्यमंत्री हैं, कंप्रेसर थोड़ी हैं, जो हमें ठंडा कर देंगे. फ्रीज में ठंडी चीज रखने के लिए कंप्रेसर होता है. क्या मुख्यमंत्री जी कंप्रेसर हैं? जो लोग गर्मी की बात कर रहे हैं उन्हें बताना चाहते हैं कि गठबंधन की सरकार बनी तो भर्ती होगी. इस बार हर यूथ अपने बूथ पर बीजेपी को हराएगा.

अखिलेश यादव ने अपनी और जयंत चौधरी के इस संयुक्त यात्रा के लिए नारा दिया- बुलंदशहर की बुलंद आवाज़, अबकी यूपी में होगा बदलाव.

अच्छी पत्रकारिता मायने रखती है, संकटकाल में तो और भी अधिक

दिप्रिंट आपके लिए ले कर आता है कहानियां जो आपको पढ़नी चाहिए, वो भी वहां से जहां वे हो रही हैं

हम इसे तभी जारी रख सकते हैं अगर आप हमारी रिपोर्टिंग, लेखन और तस्वीरों के लिए हमारा सहयोग करें.

अभी सब्सक्राइब करें

इससे पहले अखिलेश यादव ने कहा था कि अगर यूपी में उनकी सरकार बनती है तो ‘बुल और बुलडोजर’ नहीं दिखेंगे. इतना ही नहीं अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर व्यंग्य करते हुए लिखा, कि मुख्यमंत्री जिस सोफे पर बैठते हैं और जिस हेलिकॉप्टर से दौरे करते हैं वह भी सपा सरकार ने खरीदा था’

इसके अलावा अखिलेश ने राज्य में उनकी सरकार बनने कानून व्यवस्था को अधिक मजबूत करने का वादा भी किया.

अखिलेश यादव ने कहा कि आज तक जितने भी उद्घाटन किए हैं उनमें सबसे बड़ा प्रोजेक्ट पूर्वांचल एक्सप्रेस वे हैं. यह समाजवादियों का विजन था.

अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी सरकार की सड़कों पर अगर आप 40 से ऊपर की स्पीड में चले तो पेट और कमर दर्द हो जाएगा. जिस जगह वह बैठते हैं वह सपा ने बनवाई है. जिस सोफे पर उनकी तस्वीर दिखती है, वह भी सपा ने खरीदा है. इतना ही नहीं जिस हेलिकॉप्टर और गाड़ी में चलते हैं उसे भी सपा सरकार में ही खरीदा गया था.


यह भी पढ़ें- CM योगी ने पेश किया रिपोर्ट कार्ड, कहा- 5 साल में यूपी को बनाया देश की दूसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था


 

share & View comments