Monday, 27 June, 2022
होमराजनीतिअखिलेश यादव का BJP पर हमला, कहा- राज्य में कानून व्यवस्था खराब, SP-RLD गठबंधन को मिलेंगी 400 सीटें

अखिलेश यादव का BJP पर हमला, कहा- राज्य में कानून व्यवस्था खराब, SP-RLD गठबंधन को मिलेंगी 400 सीटें

अखिलेश यादव ने कहा कि इस बार सपा-रालोद गठबंधन 400 सीटें लेकर आएगा. उन्होेंने कहा कि यूपी में कानून-व्यवस्था की स्थिति काफी खराब है.

Text Size:

नई दिल्लीः यूपी में 10 फरवरी से विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, उसके पहले सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने सत्ता पक्ष पर वार करते हुए अलीगढ़ में कहा कि सपा-रालोद गठबंधन को इस बार 400 सीटें मिलेंगी. उन्होंने कहा कि बाकी की 3 सीटें विपक्ष को के खाते में जाएंगी.

सपा प्रमुख ने ओवैसी के ऊपर गोली चलने की घटना की निंदा करते हुए कहा कि यह कानून-व्यवस्था की असफलता है.

हाथरस की बेटी का जिक्र भी उन्होंने किया. अखिलेश ने कहा कि, ‘उसके परिवार वाले न्याय चाहते थे, वे सम्मानपूर्वक उसका अंतिम संस्कार करना चाहते थे लेकिन सरकार के लोगों ने क्या किया. उन्होंने ऐसा होने नहीं दिया. अगर उसे अस्पताल में सही इलाज मिला होता तो संभवतः वो आज जिंदा होती.’

बता दें कि यूपी में सपा और बीजेपी के बीच कड़ी टक्कर है और दोनों पार्टियां एक दूसरे पर हमलावर भी हो रही हैं. हाल ही में अमित शाह ने कहा था कि बीजेपी इस बार 300 से ज्यादा सीटें लेकर आएगी. वहीं समाजवादी पार्टी ने चुनाव आयोग को पत्र लिखकर अपील की थी कि सीएम योगी आदित्यनाथ के भाषण पर लगाम लगाने के लिए निर्देश जारी करें. सपा का कहना था कि सीएम योगी आदित्यनाथ अपने भाषणों में अमर्यादित भाषा का प्रयोग कर रहे हैं.


यह भी पढ़ेंः सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव शनिवार को मांट के सपा प्रत्याशी के पक्ष में सभा करेंगे


 

share & View comments