Wednesday, 25 May, 2022
होमदेशसंदिग्ध परिस्थिति में जलने से दो सगे भाइयों की मौत, ताऊ के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज

संदिग्ध परिस्थिति में जलने से दो सगे भाइयों की मौत, ताऊ के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज

Text Size:

प्रतापगढ़, 21 जनवरी (भाषा) उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले के संग्रामगढ़ थाना क्षेत्र के भुन्ना का पुरवा भद्दिव में शुक्रवार की सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में दो सगे भाईयों की जलने से मौत हो गयी l पुलिस ने तहरीर के आधार पर मरने वालों के ताऊ के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

अपर पुलिस अधीक्षक (पश्चिमी) रोहित मिश्रा ने बताया कि थाना संग्रामगढ़ के भुन्ना का पुरवा भद्दिव की रहने वाली नीलम पटेल ने पुलिस को दी तहरीर में आरोप लगाया है, कि उसके जेठ अशोक कुमार पटेल ने आग लगाकर उसके बेटों इशांत (आठ) और कृष्णा (छह) की हत्या कर दी ।

पुलिस के अनुसार नीलम का आरोप है कि सुबह जब वह शौच के लिए गई थी तभी उसके जेठ ने इस घटना को अंजाम दिया, उसने जेठ को मौके से भागते हुए भी देखा।

शिकायत में कहा गया है कि उसके घर के दरवाजे की कुंडी बंद थी और धुआं निकल रहा था और जब तक वह घर में आयी दोनों बच्‍चों की मौत हो गई थी।

अधिकारी ने बताया कि तहरीर के आधार पर अशोक कुमार पटेल के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज कर दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मिश्रा ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

भाषा सं आनन्द

रंजन

रंजन

यह खबर ‘भाषा’ न्यूज़ एजेंसी से ‘ऑटो-फीड’ द्वारा ली गई है. इसके कंटेट के लिए दिप्रिंट जिम्मेदार नहीं है.

share & View comments