Thursday, 26 May, 2022
होमदेशस्ट्रीमिंग पोर्टल Eros Now ने विवादित पोस्ट पर मांगी माफी, ट्विटर पर चला बॉयकाट कैंपेन

स्ट्रीमिंग पोर्टल Eros Now ने विवादित पोस्ट पर मांगी माफी, ट्विटर पर चला बॉयकाट कैंपेन

गुरुवार दोपहर तक 'BoycottErosNow' ट्विटर पर दूसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहा था. पहले नंबर पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के जन्मदिन के मौके पर #HBDayAmitShah हैशटेग ट्रेंड हो रहा था.

Text Size:

नई दिल्ली: स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म इरोज़ नाउ ने अपने नवरात्रि एड कैंपेन पर सोशल मीडिया पर हो रहे विवाद के बाद माफी मांग ली है. इस कैंपेन के बाद सोशल मीडिया के कई यूज़र्स ने ट्वीटर पर ‘BoycottErosNow’ ट्रेंड कराया.

गुरुवार दोपहर तक ‘BoycottErosNow’ ट्विटर पर दूसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहा था. पहले नंबर पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के जन्मदिन के मौके पर #HBDayAmitShah हैशटेग ट्रेंड हो रहा था.

इरोज़ नाउ की तरफ से किए गए पोस्ट में लिखा था, ‘शरारती होइए, स्वीट तो मिठाई भी है’. एक और पोस्ट में कैटरीना कैफ की फोटो के साथ लिखा था, ‘डू यू वांट टू पुट द रात्रि इन माई नवरात्रि?’


यह भी पढ़ें:


‘वल्गर, अप्रिय’

इस विज्ञापन के आलोचकों का कहना है कि ये ट्वीट्स ‘वल्गर’, ‘अप्रिय’ और ‘हिंदू धर्म और उसके त्यौहारों’ को कमतर दिखाता है. यूजर्स ने इरोज़ नाउ के ईद और नवरात्रि के दौरान के विज्ञापनों की तुलना भी की है.

अच्छी पत्रकारिता मायने रखती है, संकटकाल में तो और भी अधिक

दिप्रिंट आपके लिए ले कर आता है कहानियां जो आपको पढ़नी चाहिए, वो भी वहां से जहां वे हो रही हैं

हम इसे तभी जारी रख सकते हैं अगर आप हमारी रिपोर्टिंग, लेखन और तस्वीरों के लिए हमारा सहयोग करें.

अभी सब्सक्राइब करें

ट्विटर पर इन विज्ञापनों की आलोचना करने वालों में भाजपा के सदस्य खेमचंद शर्मा भी हैं जो कि 2019 में पार्टी के राष्ट्रीय सोशल मीडिया कैंपेन कमिटी के हिस्सा रह चुके हैं.

हरियाणा भाजपा के सोशल मीडिया प्रमुख ने भी इसकी निंदा की है.


यह भी पढ़ें: अमित शाह के ‘मेड इन इंडिया’ को बढ़ावा देने के 5 महीने बाद भी CAPF कैंटीन्स नहीं हुईं पूरी तरह स्वदेशी


 

share & View comments