scorecardresearch
Saturday, 13 July, 2024
होमदेशकेंद्र सरकार में 9 साल पूरे करने पर बोले पीएम मोदी- लोगों के स्नेह से मिलती है ताकत

केंद्र सरकार में 9 साल पूरे करने पर बोले पीएम मोदी- लोगों के स्नेह से मिलती है ताकत

सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि बीजेपी ने 30 मई से एक महीने के लिए पूरे देश में जन पहुंच कार्यक्रम शुरू करने का फैसला किया है.

Text Size:

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को उन लोगों का आभार व्यक्त किया, जो उनके बतौर पीएम नौ साल के कार्यकाल की सराहना कर रहे हैं और कहा कि इस तरह का स्नेह मिलना हमेशा विनम्र होता है और उन्हें लोगों के लिए और भी अधिक मेहनत करने की ताकत देता है.

पीएम मोदी ने ट्वीट किया, ‘सुबह से मैं #9YearsOfModiGovernment पर कई ट्वीट देख रहा हूं, जिसमें लोग 2014 के बाद से हमारी सरकार के बारे में जो कुछ भी सराहना करते हैं, उसे उजागर कर रहे हैं. ऐसा स्नेह मिलना हमेशा विनम्र होता है और इससे मुझे और भी अधिक मेहनत करने की ताकत मिलती है.’ लोगों के लिए.” पीएम मोदी के नेतृत्व में, भारतीय जनता पार्टी सरकार 30 मई को अपने लगातार दो कार्यकालों के नौ साल पूरा करने के लिए तैयार है.

सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि बीजेपी ने 30 मई से एक महीने के लिए पूरे देश में जन पहुंच कार्यक्रम शुरू करने का फैसला किया है.

भाजपा 30 मई से 30 जून के बीच पूरे देश में करीब 50 रैलियां करने की भी योजना बना रही है, जिनमें से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नेतृत्व करेंगे और आधा दर्जन रैलियों को संबोधित करेंगे.

सूत्रों के मुताबिक, इस प्रचार अभियान से बीजेपी की लोकसभा चुनाव की तैयारियों को भी जोर मिलेगा, जो करीब एक साल दूर है.

सूत्रों ने कहा कि पहुंच अभियान का उद्घाटन 31 मई को राजस्थान के अजमेर में पीएम मोदी द्वारा एक मेगा रैली के माध्यम से किया जाएगा.

जन अभियान में हिस्सा लेने वाले अन्य नेताओं में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और अन्य शामिल हैं.
नरेंद्र मोदी ने 26 मई, 2014 को पहली बार प्रधान मंत्री के रूप में शपथ ली थी, और पीएम मोदी ने 30 मई, 2019 को दूसरे कार्यकाल के लिए पद की शपथ ली.

share & View comments