Tuesday, 25 January, 2022
होमदेशअपराध‘बुली बाई’ ऐप मामले में 3 गिरफ्तार- तीसरा आरोपी लड़की का दोस्त, और लोग हो सकते हैं शामिल : मुंबई पुलिस चीफ

‘बुली बाई’ ऐप मामले में 3 गिरफ्तार- तीसरा आरोपी लड़की का दोस्त, और लोग हो सकते हैं शामिल : मुंबई पुलिस चीफ

नगराले ने संवाददाताओं से कहा कि गिरफ्तार किए गए लोगों में से दो उत्तराखंड के हैं और मामले में कुछ और लोगों के शामिल होने की आशंका हैं.

Text Size:

मुंबई: मुंबई के पुलिस आयुक्त हेमंत नगराले ने बुधवार को यहां कहा कि ‘बुली बाई’ ऐप मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. मुंबई पुलिस कमिश्नर हेमंत नागरले ने बताया, ‘बुली बाई’ एप मामले में विशाल झा और श्वेता सिंह समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. तीसरा आरोपी श्वेता का दोस्त है. कुछ और लोग भी इस मामले में शामिल हो सकते हैं.

हमने इन लोगों को अलग-अलग जगहों से पकड़ा है और कुछ स्थानीय अधिकारियों ने इसके बारे में कुछ जानकारी दी है, जो कि मुझे लगता है कि इसकी जरूरत नहीं थी. उन्हें मामले की डिटेल में जानकारी नहीं थी. आमतौर पर हम दूसरे राज्यों के मामलों में बात नहीं करते, मुंबई पुलिस कमिश्नर ने कहा. उन्होंने कहा, ‘अगर आपके पास उचित जानकारी नहीं है, तो आपको इस (मामले) पर बयान जारी नहीं करना चाहिए.’

नगराले ने संवाददाताओं से कहा कि गिरफ्तार किए गए लोगों में से दो उत्तराखंड के हैं और मामले में कुछ और लोगों के शामिल होने की आशंका हैं.

उन्होंने कहा कि पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि क्या इस मामले में कोई साजिश रची गई थी. उन्होंने कहा, ‘मामले में जांच जारी है और अगर कोई भी व्यक्ति अपराध में प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से शामिल पाया जाता है तो उसे गिरफ्तार किया जाएगा और उस पर मुकदमा चलाया जाएगा.’

नगराले ने कहा, ‘चूंकि जांच की प्रकृति संवेदनशील है, इसलिए हम अधिक विवरण साझा नहीं कर पाएंगे.’ उन्होंने कहा कि जांच ऑनलाइन प्लेटफॉर्म से जुड़ी है, इसलिए विवरण साझा करने से जांच में बाधा आ सकती है.

share & View comments