scorecardresearch
Sunday, 14 July, 2024
होमदेशमुंबई में म्यूजिक लाइव शो के दौरान सोनू निगम से धक्का-मुक्की, एक सहयोगी घायल

मुंबई में म्यूजिक लाइव शो के दौरान सोनू निगम से धक्का-मुक्की, एक सहयोगी घायल

सोनू निगम ने बताया कि, कॉन्सर्ट के बाद मैं स्टेज से नीचे आ रहा था कि एक व्यक्ति स्वप्निल प्रकाश ने मुझे पकड़ लिया. फिर उसने हरि और रब्बानी को धक्का दिया जो मुझे बचाने आए थे.

Text Size:

नई दिल्ली: मुंबई में सोमवार रात एक लाइव शो के दौरान सोनू निगम के साथ सेल्फी लेने को लेकर हुई कथित धक्का-मुक्की में बॉलीवुड गायक का एक सहयोगी घायल हो गया. उन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया पुलिस ने यह जानकारी दी.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि घटना रात करीब 11 बजे हुई जब निगम एक संगीत समारोह में भाग लेने के लिए उपनगरीय चेंबूर में थे.

सोनू निगम ने बताया कि, कॉन्सर्ट के बाद मैं स्टेज से नीचे आ रहा था कि एक व्यक्ति स्वप्निल प्रकाश ने मुझे पकड़ लिया. फिर उसने हरि और रब्बानी को धक्का दिया जो मुझे बचाने आए थे. मैं सीढ़ियों पर गिर पड़ा. मैंने शिकायत दर्ज़ कराई ताकि लोग जबरदस्ती सेल्फी लेने और हाथापाई करने के बारे में न सोचें.

मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि, लाइव कॉन्सर्ट के बाद सोनू निगम मंच से नीचे आ रहे थे, तभी एक शख्स ने उन्हें पकड़ लिया. आपत्ति के बाद उन्होंने सोनू निगम और उनके साथ 2 अन्य लोगों को सीढ़ियों से धक्का दे दिया, उन दो लोगों में से एक को चोटें आईं. आरोपी का नाम स्वप्निल फटरपेकर है.

इस घटना का एक वीडियो बाद में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

share & View comments