Thursday, 7 July, 2022
होमदेशएमपी में शाह का राहुल पर निशाना, पूछा- आतंकवादियों को जवाब देने का जज़्बा था आप में

एमपी में शाह का राहुल पर निशाना, पूछा- आतंकवादियों को जवाब देने का जज़्बा था आप में

मध्यप्रदेश के उमरिया में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह देशव्यापी बाइक रैली का शुभारंभ किया. रैली देशभर के 4120 विधानसभा क्षेत्रों में 3500 से ज्यादा स्थानों पर आयोजित की जा रही है.

Text Size:

नईदिल्ली: लोकसभा चुनाव की घोषणा के दिन जैसे-जैसे करीब आ रहे हैं वैसे-वैसे राजनैतिक दलों की गतिविधियां तेज होती जा रही हैं. इसी सिलसिले में सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनाव के प्रचार को आगे बढ़ाते हुए शनिवार को देशभर में विजय संकल्प बााइक रैली निकाल रही है. इस रैली की शुरुआत भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने मध्यप्रदेश के उमरिया जिले से की. जनसभा को संबोधित करने के बाद अमित शाह ने बाईक रैली भी निकाली. जिसमें वह बाईक सवार के पीछे बैठे रहे.

 अमित शाह ने कहा विपक्ष अपने हितों की राजनीति कर रहा

रैली को संबोधित करत हुए भाजपा अध्यक्ष शाह ने कहा कि देश के गौरव को आसमान पर ले जाने का काम, देश की सुरक्षाबल का और पाकिस्तान को मुहंतोड़ जवाब देने का काम केवल पीएम नरेंद्र मोदी ही कर सकते थे. शाह ने कहा कि चुनाव का मुद्दा देश को विश्व की सबसे तेजी से बढ़ती अर्थव्यवस्था बनाना होना चाहिए, वहीं चुनाव का मुद्दा देश की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए होना चाहिए इसके साथ ही चुनाव का मुद्दा पाकिस्तान को मुंह तोड़ जवाब देने के लिए होना चाहिए.

लेकिन विपक्ष के लोग अपने हितों की राजनीति कर रहे है. ठगबंधन वाली सारी पार्टियां जाति, धनबल, बाहुबल, परिवारवाद और तुष्टिकरण के आधार पर चुनाव लड़ती हैं. जबकि भाजपा का चुनाव लड़ने का आधार जनसम्पर्क और लोकसंपर्क है

उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस में आतंकवाद को जवाब देने का कभी जज्बा नहीं रहा, कांग्रेस में देश के जवानों के खून का बदला लेने की कभी हिम्मत नहीं रही, उनके शासनकाल में पाकिस्तान को मुंह तोड़ जवाब देने की कभी हिम्मत नहीं रहीं.

अच्छी पत्रकारिता मायने रखती है, संकटकाल में तो और भी अधिक

दिप्रिंट आपके लिए ले कर आता है कहानियां जो आपको पढ़नी चाहिए, वो भी वहां से जहां वे हो रही हैं

हम इसे तभी जारी रख सकते हैं अगर आप हमारी रिपोर्टिंग, लेखन और तस्वीरों के लिए हमारा सहयोग करें.

अभी सब्सक्राइब करें

उन्होंने कहा कि ममता जी पूछती हैं कि एयर स्ट्राइक हुई या नहीं हुई, अखिलेश कहते हैं कि पुलवामा हमले की जांच होनी चाहिए. वोटबैंक की राजनीति की भी हद्द होती है. देश की सुरक्षा को ताक पर रख कर वोट बैंक की राजनीति आप सबको मुबारक हो.

राहुल ने पाक को खुश होने मौका दिया

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान पर पिछले चार दिन बहुत भारी रहे हैं, लेकिन राहुल गांधी और उनके 21 दलों की प्रेस कॉन्फेंस के बाद पाकिस्तान को खुश होने का मौका मिला सभी विपक्ष के नेता एयर स्ट्राइक पर सवाल उठा रहे हैं. मैं इनसे पूछना चाहता हूं कि आप भी बहुत समय तक सत्ता में रहे हैं 1990 से ये देश आतंकवाद से पीड़ित रहा है, लेकिन क्या कभी इन्होंने आतंकवादियों को जवाब देने का हौंसला दिखाया ?

शहीद जवानों के लिए स्मारक बनाने की अभी तक किसी सरकार को फुरसत नहीं रही थी मोदी सरकार ने सत्ता में आते ही वीर जवानों की याद में राष्ट्रीय स्मारक बनाने की शुरूआत की और पिछले दिनों वो स्मारक देश को समर्पित किया है देश में पिछले पांच साल में सबसे ज्यादा आतंकी मारे गए हैं मोदी जी के समय जब भी देश पर या देश के जवानों पर हमला हुआ, तो गोली का जवाब गोले से दिया गया है.

बूथ स्तर पर होगी रैली

यह रैली प्रदेशों के बूथ स्तर से शुरू होगी. इसमें राष्ट्रीय पदाधिकारियों से लेकर प्रदेश सरकार के मुखिया और संगठन के लोग शामिल होंगे. उनकी बाइक पर भाजपा का झंडा व स्टीकर लगाकर और हाथों में तिरंगा है. कार्यकर्ता लोगों के बीच जाकर सरकार की पिछले चार सालों की उपलब्धियां बताएंगे पार्टी का यह एक सप्ताह के भीतर तीसरा देशव्यापी कार्यक्रम है.

मप्र के उमरिया में शाह करेंगे रैली शुभारंभ

मध्यप्रदेश के उमरिया में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह देशव्यापी बाइक रैली का शुभारंभ किया. यह रैली उप्र,पश्चिम बंगाल, मध्यप्रदेश, गुजरात, ओडिशा, तमिलनाडु, राजस्थान, करेल, बिहार, आंध्रप्रदेश, कर्नाटक के सभी विधानसभा क्षेत्रों में होगी.  रैली देशभर के 4120 विधानसभा क्षेत्रों में 3500 से ज्यादा स्थानों पर आयोजित की जा रही है.

युवाओं को टारगेट करेंगी पार्टी

बाइक रैली निकालने से पार्टी का उददेश्य युवा मतदाताओं को टारगेट करना है. इस रैली में सबसे अहम जिम्मेदारी पार्टी के युवा मोर्चा को दी गई है. सभी राज्यों में ज्यादा से ज्यादा युवाओं को इस रैली में शामिल करवाने को निर्देश भी दिया है.

share & View comments