Thursday, 20 January, 2022
होमदेशलालू प्रसाद यादव दिल्ली- AIIMS के आपातकालीन विभाग में भर्ती, हालत स्थिर

लालू प्रसाद यादव दिल्ली- AIIMS के आपातकालीन विभाग में भर्ती, हालत स्थिर

गुरुवार को ही लालू यादव अचानक पटना से दिल्ली लौटे थे. 24 नवंबर को लालू ने रजत जयंती के मौके पर एक कार्यक्रम को भी संबोधित किया था. इसके साथ ही वो बुधवार को अपनी पहली जीप सड़कों पर चलाते दिखे थे.

Text Size:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के प्रमुख और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव को शुक्रवार को एम्स-दिल्ली के आपातकालीन विभाग में भर्ती कराया गया है. अस्पताल के सूत्रों ने यह जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें बुखार है.

एक सूत्र ने कहा कि उनकी हालत गंभीर नहीं है और स्थिर है. उनके रक्त के नमूने जांच के लिए भेजे गए हैं और रिपोर्ट आने का इंतजार है.

गुरुवार को ही लालू यादव अचानक पटना से दिल्ली लौटे थे. 24 नवंबर को लालू ने रजत जयंती के मौके पर एक कार्यक्रम को भी संबोधित किया था. इसके साथ ही वो बुधवार को अपनी पहली जीप सड़कों पर चलाते दिखे थे. लालू ने ट्विटर पर जीप चलाने का वीडियो भी साझा किया था. जिसके साथ उन्होंने लिखा था कि ‘आज वर्षों बाद अपनी प्रथम गाड़ी को चलाया. इस संसार में जन्मे सभी लोग किसी ना किसी रूप में ड्राइवर ही तो है. आपके जीवन में प्रेम, सद्भाव, सौहार्द, समता, समृद्धि, शांति, सब्र, न्याय और खुशहाली रूपी गाड़ी सबको साथ लेकर सदा मजे से चलती रहे.’

बता दें कि इसी साल 24 अक्टूबर को ही सेहत में सुधार होने पर वो तीन साल बाद दिल्ली से पटना लौटे थे. लालू को ब्लड प्रेशर, शुगर समेत दूसरी समस्याएं भी हैं इसी कारण वो दिल्ली में अपनी बड़ी बेटी मीसा भारती के आवास पर रह रहे थे. इसी साल अप्रैल में लालू प्रसाद यादव को चारा घोटाले मामले में जमानत मिली है.


यह भी पढ़ें:पटना लौट रहे लालू ने महागठबंधन में मतभेद पर कहा- जमानत जब्त कराने के लिए कांग्रेस को सीट देते


 

share & View comments