news on crime
कश्मीर में सुरक्षा जवानों की प्रतीकात्मक तस्वीर | पीटीआई
Text Size:
  • 16
    Shares

नई दिल्लीः दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा जिले में जैश-ए-मोहम्मद के संदिग्ध आतंकियों के साथ हुई एक फायरिंग मुठभेड़ हुई है एक मेजर सहित 4 जवान शहीद हो गयै हैं. सीआरपीएफ की टुकड़ी पर हुए हमले के ठीक 4 दिन बाद यह आतंकियों ने दोबारा जवानों पर फायरिंग की है. यहां दो से तीन आतंकवादी छिपे होने की सूचना है. पूरे इलाके की घेराबंदी की गई है. पूरी कार्यवाई सुबह डेढ़ बजे सुबह शुरू हुई है.

दिप्रिंट के स्नेहेश एलेक्स फिलिफ के अनुसार जारी ऑपरेशन में सेना की 55 राष्ट्रीय राइफल्स के साथ जम्मू एंड कश्मीर पुलिस के खास अभिय़ान टीम के जवान शामिल व सीआरपीएफ की 182 व 183 बटालियन  शामिल है.

14 फरवरी को सीआरपीएफ की टुकड़ी पर हमला के बाद सेना ने कार्यवाई शुरू की है. मुठभेड़ की कार्यवाई सुबह तड़के शुरू हुई. इसमें मेजर सहित 4 जवान शहीद हुए हैं, एक जवान के घायल हुआ है. मुठभेड़ के दौरान एक स्थानीय नागरिक की भी मौत हो गई है. आतंकियों की तलाश में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. 4 शहीद जवान 55 राइफल्स के हैं. घेराबंदी के बाद मुश्किल बढ़ती देख आतंकियों ने गोलाबारी की. जवाबी कार्यवाई में मेजर सहित चार जवान शहीद हुए हैं और एक जवान घायल हुआ है.


  • 16
    Shares
Share Your Views

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here