Friday, 27 May, 2022
होमदेशहोटल से शव मिलने के मामले में दो अज्ञात महिलाओं समेत तीन के खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज

होटल से शव मिलने के मामले में दो अज्ञात महिलाओं समेत तीन के खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज

Text Size:

नोएडा, 24 जनवरी (भाषा) उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्धनगर जिले के सेक्टर 117 स्थित एक होटल से 48 वर्षीय फैक्ट्री मालिक का शव मिलने के मामले में उनके भाई ने दो अज्ञात महिलाओं तथा एक पुरुष के खिलाफ कार, नकदी व मोबाइल चोरी करने का मुकदमा दर्ज करवाया है।

सेक्टर 113 थाने के प्रभारी शरदकांत ने बताया कि सेक्टर 117 में स्थित एक होटल में उमेश कुमार नामक व्यक्ति 20 जनवरी को ठहरे थे लेकिन शुक्रवार को उनका शव होटल के कमरे में मिला था।

थानेदार के मुताबिक, मृतक के परिवार के सदस्यों ने पुलिस को बताया है कि उमेश बृहस्पतिवार की रात से ही लापता थे और घरवालों ने थाना फेस-2 में उनकी गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी।

शरदकांत ने बताया कि उमेश सेक्टर 82 के निवासी थे और उनकी फेस -2 क्षेत्र में केमिकल बनाने की फैक्ट्री है।

उन्होंने बताया कि इस मामले में मृतक के भाई संदीप शर्मा ने सेक्टर 113 थाने में दो अज्ञात महिलाओं तथा एक पुरुष पर उमेश की कार, 95 हजार रुपये, मोबाइल फोन, डेबिट कार्ड आदि चोरी करने का आरोप लगाया है। उनकी शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। शरदकांत ने बताया कि होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे में उमेश के साथ दो अज्ञात महिलाएं तथा एक पुरुष आते हुए दिखाई दिए हैं। पुलिस को शक है कि दोनों महिलाएं उमेश की मित्र थी तथा उन्होंने ही उन्हें कोई ऐसी दवा पिला दी, जिससे उनकी मौत हो गई।

उन्होंने कहा कि पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है। भाषा सं. नोमान

नोमान

यह खबर ‘भाषा’ न्यूज़ एजेंसी से ‘ऑटो-फीड’ द्वारा ली गई है. इसके कंटेट के लिए दिप्रिंट जिम्मेदार नहीं है.

share & View comments